विधु विनोद चोपड़ा पर लेखक चेतन भगत ने लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
विधु विनोद चोपड़ा पर लेखक चेतन भगत ने लगाया आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप
Share:

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को काफी समय हो गया है लेकिन उनके जाने के बाद से इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को लेकर बहस चल रही है. इस बीच कई स्टार्स हैं जो चौकाने वाले खुलासे कर रहे हैं. ऐसे में अब हाल ही में सुशांत सिंह की आने वाली फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर राइटर चेतन भगत और विधु विनोद चोपड़ा की पत्नी अनुपमा चोपड़ा में बहस हो गई. इस बहस के बीच चेतन ने विधु विनोद चोपड़ा पर आरोप लगा दिया है. उन्होंने बताया कि डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा ने उन्हें आत्महत्या करने के लिए उकसाया था. बीते दिनों ही चेतन भगत ने सुशांत की अपकमिंग फिल्म ‘दिल बेचारा’ को लेकर एक ट्वीट किया.

अपने ट्वीट में उन्होंने फिल्म समीक्षकों पर निशाना लगा दिया. जी दरअसल उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने वाली है. मैं सभी समीक्षकों से कहना चाहूंगा कि समझदारी से लिखें. ओवर स्मार्ट बनकर काम न करें. बकवास न लिखें. निष्पक्ष और समझदार बनें. अपनी गंदी ट्रिक्स का इस्तेमाल न करें. बेकार तरीकों का इस्तेमाल न करें. आप पहले ही कई जिंदगियां बर्बाद कर चुके हैं, अब बस करिए. हम लोग देख रहे हैं.' वहीं उनके इस ट्वीट को देखने के बाद अनुपमा चोपड़ा ने जवाब दिया. अपने जवाब में उन्होंने लिखा, ‘हर बार आप सोचते हैं कि कोई इससे नीचे नहीं गिर सकता, लेकिन वो गिर जाता है’. अनुपमा के ट्वीट को देखने के बाद चेतन भगत गुस्से में आ गए.

उन्होंने उन्हें जवाब देते हुए ट्वीट किया, ‘मैम जब आपके पति ने मुझे पब्लिकली ज़लील किया था, बशर्मी से सारे स्टोरी अवॉर्ड्स ख़ुद ले लिए थे, और मेरी ही स्टोरी में मुझे क्रेडिट देने से इनकार कर दिया था. मुझे आत्महत्या करने के लिए मजबूर कर दिया था और आप ये सब देख रही थीं, तब आपकी सोच-समझ का स्तर कहां था'. वैसे इस तरह इन दिनों कई सेलेब्स हैं जो ट्वीट कर लड़ाई कर रहे हैं.

नए फोटोशूट में कमाल नजर आईं शाहरुख़ की लाड़ली सुहाना

ट्विटर पर भिड़े अनुराग कश्यप और रणवीर शौरी, कही ये बातें

नेपोटिस्म पर बोले एक्टर रणवीर शौरी, डिप्रेशन की वजहों का किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -