100 Mbps की स्पीड से 2TB का डाटा दे रही है ये कंपनी, जानिए क्या है प्लान
100 Mbps की स्पीड से 2TB का डाटा दे रही है ये कंपनी, जानिए क्या है प्लान
Share:

इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर Cherrinet  ने  एक खास प्लान पेश किया है. कंपनी ने 666 रुपये में एक मंथली प्लान पेश किया है. इस प्लान की खास बात ये है कि इसमें यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड से 2TB डाटा मिलेगा. Cherrinet चेन्नई कि लोकल इंटरनेट सर्विस प्रोवाइडर कंपनी है. कंपनी के खास प्लान को देखते हुए लगता है कि इससे एयरटेल, जियो,  वोडाफोन जैसी तमाम कंपनियों के डाटा पालन को टक्कर मिलना तय है.

Cherrinet के इस खास इंटरनेट डाटा प्लान का उपयोग करने के लिए यूजर्स को 1,499 रुपए हर महीने देना होंगे. कंपनी ने इस खास पालन को अपने नए यूजर्स के लिए पेश किया है. इसके साथ ही इस सविधा का लाभ लेने के लिए कम से कम 6 महीने का प्लान लेना होगा. यूजर्स को 6 महीने का प्लान लेने पर 3 महीने का फ्री इंटरनेट डाटा मिलेगा. वहीं 1 वर्ष का प्लान लेने पर यूजर्स को 6 महीने तक का फ्री इंटरनेट प्लान मिलेगा.

Cherrinet ने इस खास प्लान को अनलिमिटेड डाटा के साथ पेश किया है. कंपनी के इस डाटा प्लान में यूजर्स को 2TB के डाटा के बाद 5 एमबीपीएस की गति से डाटा मिलेगा. चेन्नई के साथ ही पांडिचेरी, त्रिची, मदुरई, राजापलयम, कोयम्बटूर, सलेम और तिरूनेलवली में ग्राहक इस प्लान का लाभ ले सकते हैं.

फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हुआ आसुस जेनफोन मैक्स Pro M1 का 6 जीबी रैम वैरियंट

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर इन फोन्स की खरीदी पर पाएं 1000 रूपये का डिस्काउंट

8,999 रुपये की कीमत में थॉमसन ने LED टीवी पेश किया


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -