चेन्नईयिन एफसी ने ईरान के डिफेंडर के साथ किया नया एग्रीमेंट

इंडियन सुपर लीग (ISL फ्रेंचाइजी चेन्नईयिन एफसी ने इस फुटबॉल लीग के आगामी सत्र से पूर्व  एशियाई खिलाड़ी के रूप में ईरान के डिफेंडर वाफा हखामानेशी से अनुबंध कर लिया है। 6 फीट 6 इंच लंबे हखामानेशी इससे पूर्व थाईलैंड के क्लब रत्चाबुरी मित्र फोल AFC का भाग रहे जिसके लिए उन्होंने AFC चैंपियन्स लीग में 3 मैच खेले। बता दें कि हखामानेशी ईरान की पहली टीयर की लीग में कई क्लब की ओर से खेले हैं। वह 2013-14 में ईरान की शीर्ष लीग पर्शियन गल्फ प्रो लीग जीतने वाली फूलेड एफसी टीम का भाग भी थे।

इसके पहले  क्लब ने यह जानकारी दी थी कि यह 31 साल के मिडफील्डर एक दशक लंबे अपने पेशेवर करियर के दौरान 153 मैच भी खेला जा रहा है। रफीक ने ISL के पहले सत्र में इंजरी टाइम में विजयी गोल दागकर एटलेटिको डि कोलकाता को खिताब दिलाने में महत्वपूर्ण निभाई अदा की है। 

बता दें कि कोलकाता में जन्मा यह फुटबॉलर 12 मैच में राष्ट्रीय टीम का प्रतिनिधित्व कर लिया है इसमें दो मैत्री मैच भी लिस्ट में शामिल किए जा चुके है। उन्होंने एक अंतरराष्ट्रीय गोल भी दाग दिए है। वह 2018 में इंटर कॉन्टिनेंटल कप और 2017 में तीन देशों की श्रृंखला जीतने वाली भारतीय टीम का भाग रहा है।

कप्तान पांड्या ने हर्षल-ईशान को बकी गाली ! देखें वायरल Video

जब कोई ऑप्शन नहीं बचा, तो 'योद्धा' बनना ही पड़ा.., आयरलैंड के खिलाफ शतक ठोंक बोले हुड्डा

मोईन अली ने पढ़ा 'विराट' का दिमाग, जानिए वे कोहली के बारे में क्या समझे ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -