ISL 2017: होम ग्राउंड पर चेन्नईयन एफसी की शानदार जीत
ISL 2017: होम ग्राउंड पर चेन्नईयन एफसी की शानदार जीत
Share:

इंडियन सुपर लीग में कल चेन्नईयन एफसी और एटलेटिको डी कोलकाता के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला. चेन्नई के घरेलू मैदान जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में चेन्नईयन एफसी ने एटलेटिको डी कोलकाता को 3-2 से हरा दिया. मैच के फर्स्ट हाफ तक दोनों टीमें गोल दागने को बेताब दिखी. लेकिन इसका फायदा किसी को भी नही मिला और हाफ टाइम तक स्कोर 0-0 की बराबरी पर ही रहा.

वही ब्रेक के बाद दूसरे हाफ में चेन्नईयन एफसी ने मैच के 65वें मिनट में जेजे लालपेखलुआ की गोल की मदद से 1-0 से बढ़त बनाई लेकिन कोलकाता ने वापसी करते हुए मैच के 77वें मिनट में ज़ेकुइन्हा के गोल की मदद से स्कोर को 1-1 कियाऔर स्कोरबोर्ड को वापस बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया. उसके बाद मैच के अंत में चेन्नईयन ने 84वें और कोलकाता ने 89वें मिनट में गोल किया और मैच को एक बार वापस 2-2 की बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया. मैच का रिजल्ट अतिरिक समय में चेन्नईयन एफसी के जेजे लालपेखलुआ के गोल की मदद से निकाला गया. यह जेजे की तरफ से मैच का दूसरा गोल रहा और चेन्नईयन एफसी ने इस मैच में 3-2 से बढ़त हासिल करके इस मैच को जीत लिया.

इस जीत के साथ चेन्नईयन एफसी की यह इसी टूर्नामेंट में तीसरी जीत रही, वही कोलकाता की बात की जाये तो उन्होंने अभी तक इस सत्र में एक भी मैच नहीं जीता है. इस जीत के साथ चेन्नईयन एफसी स्कोर बोर्ड पर फर्स्ट पोजीशन हासिल करके बैठा है तो वही वही कोलकाता की पोजीशन सबसे निचले पायदान पर है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

क्रिकेट की टॉप 3 न्यूज़

विदेश रवाना हुआ 'विरूष्का' का परिवार, लग रही शादी की अटकलें

कौन है विराट की 'लेडी लक', इंटरव्यू में हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -