चेन्नई: धोनी के इस भावुक प्रशंसक ने किया ये हैरान कर देने वाला काम
चेन्नई: धोनी के इस भावुक प्रशंसक ने किया ये हैरान कर देने वाला काम
Share:

फैंस आजकल आईपीएल के दीवाने हो रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स और उसके कप्तान एमएस धोनी के प्रति उनके जुनून और प्यार के एक प्रदर्शन में, कुड्डलोर जिले के थिटाकुडी के पास आरंगुर के एक उत्साही प्रशंसक ने सीएसके के लोगो के साथ-साथ अपने घर को भी पीला रंग दिया है। दुबई में काम कर रहे एक विदेशी मुद्रा व्यापारी आर. गोपीकृष्णन वर्ष 2008 से धोनी के डाई-हार्ड फैन हैं। हालाँकि वह दुबई में स्टेडियम के करीब रह रहे थे जहाँ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मैचों की मेजबानी की जा रही है, श्री गोपीकृष्णन चल रहे महामारी और दर्शकों पर प्रतिबंध के कारण स्टेडियम में मैच नहीं देख सके।

उन्होंने एक प्रमुख दैनिक को सूचित किया, “मुझे एहसास हुआ कि मैं मैचों के दौरान धोनी और होम टीम को खुश नहीं कर पाऊंगा। मैं अपने गृहनगर, थिटाकुडी, वापस लौटा। " “मैं अपने घर का नवीनीकरण कर रहा था और तभी मैंने अपने घर को सीएसके के लोगो के साथ पीले रंग में रंगने का फैसला किया। मेरे माता-पिता, जो क्रिकेट प्रशंसक भी हैं, तुरंत सहमत हो गए।

व्यापारी ने कहा, “आईपीएल में उनके प्रदर्शन के लिए कई प्रशंसक आलोचना कर रहे थे और धोनी के बारे में प्रतिकूल टिप्पणी कर रहे थे। यह सुनिश्चित करने के लिए कि सभी नकारात्मक टिप्पणियों को अशक्त किया गया था और सकारात्मकता फैलाने के लिए, मैंने घर को पेंट करने का फैसला किया।" श्री गोपीकृष्णन ने घर को पीले रंग में रंगने के लिए ish 1.5 लाख का भुगतान किया। धोनी की तस्वीरों को सामने की ओर चित्रित किया गया था, जबकि दरवाजे पर सीएसके का लोगो 'धोनी फैन के #Home' संदेश के साथ दीवारों पर चित्रित किया गया है। काम दो दिनों में पूरा हो गया था और अब स्थानीय निवासियों का ध्यान आकर्षित किया है।

तनिष्क के एड पर कंगना हुई आग बबूला, कह- 'हिंदू धर्म के हित में नहीं'

कर्नाटक में KWDT की होगी अंतिम हिस्सेदारी

नवरात्रि पूजा के दौरान रखे इन चीजों का ध्यान, वरना रहेगी पूजा अधूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -