तीसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ी बना सकते हैं कई रिकॉर्ड्स
तीसरे टी20 मैच में भारतीय खिलाड़ी बना सकते हैं कई रिकॉर्ड्स
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है और टीम इंडिया ने अपने शुरूआती दोनों टी20 मैच जीत लिए हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टेस्ट और वनडे सीरीज को भारत ने पहले ही जीत लिया है। वहीं अब टी20 सीरीज में भी भारत ने अपने पहले दोनों मैच जीत लिए हैं। बता दें कि दोनों टीमों के बीच तीन टी20 मैच खेले जाने हैं। 

भारतीय जूनियर टीम का बैडमिंटन में शानदार आगाज

यहां हम आपको बता दें कि तीसरे टी20 मैच में चेन्नई के मैदान पर भारतीय खिलाड़ियों द्वारा कई रिकॉर्ड बनाए जा सकते हैं। वहीं टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा हाल में अपने जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और वे अब छक्के लगाने के मामले में दुनिया के सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जा रहे हैं। इसके अलावा वन-डे में न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड तोड़ने के बाद रोहित शर्मा ब्रेंडन मैक्कुलम का सबसे ज्यादा छक्के लगाने का रिकॉर्ड भी तोड़ सकते हैं। वहीं यदि जसप्रीत बुमराह की बात करें तो 2016 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ डेब्यू करने के बाद बुमराह टीम इंडिया के एक अहम गेंदबाज बन गए हैं साथ ही वे टेस्ट मैचों के अलावा वन-डे और टी-20 में भी शानदार   प्रदर्शन कर रहे हैं। टीम इंडिया के मुख्य गेंदबाजों में शामिल बुमराह को डेथ ओवर्स में दुनिया का सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज माना जाता है। यहां बता दें कि बुमराह टी-20 में 50 विकेट के करीब हैं और अगर वे तीसरे टी20 मैच में 4 विकेट ले लेते हैं तो उन्हें ये उपलब्धि भी मिल जाएगी।  

पूर्व भारतीय खिलाड़ी विनोद कांबली ने कहा आॅस्ट्रेलिया में होने वाली सीरीज भारत जीतेगा

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम ने अब तक शानदार प्रदर्शन किया है और इसके बाद भारत को आॅस्ट्रेलिया दौरे पर भी जाना है। वहीं टीम के इस प्रकार प्रदर्शन को देखते हुए लगता है कि टीम विदेश में भी अपना दबदवा बनाए रखेगी। वर्तमान समय में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अच्छा खेल रहे हैं, जिससे टीम में एक नई उर्जा दिख रही है। यहां बता दें कि टीम अपना तीसरा और आखिरी टी20 मैच चेन्नई में 11 नवंबर को खेलेगी। 


खबरें और भी 

पाकिस्तान बनाम न्यूज़ीलैंड: 47 रन से हारा पाक, ट्रेंट बोल्ट ने ली हैट्रिक

इस भारतीय टेनिस खिलाड़ी ने देश के लिए बनाए थे कई विश्व रिकॉर्ड

वीडियो: न्यूज़ीलैंड में बने एक ओवर में 43 रन, टूट गए सारे रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -