IPL 2018 LIVE : कोटला में पहले बल्लेबाजी करेंगे डेयरडेविल्स

दिल्ली और चेन्नई के बीच कुछ समय बाद दिल्ली के घरेलू मैदान पर यानी कि फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आईपीएल के 11वें संस्करण का 52वां मुकाबला खेला जाएगा. इस मुकाबले से पहले चेन्नई ने टॉस जीत लिया हैं, और उसने पहले कोटला में गेंदबाजी करने का फैसला लिया हैं. बता दे कि यह दूसरा मौका होगा जब दोनों टीम इस सीजन में आमने-सामने होगी. इससे पहले खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली को करारी पटखनी दी थी. 

पूर्व में खेले गए मैच में दिल्ली को चेन्नई से 13 रनों से हार मिली थी. गौरतलब है कि चेन्नई पहले ही अंतिम चार में हैदराबाद के बाद जगह बना चुकी है. जबकि दिल्ली आईपीएल में लगातार हार के बाद बाहर हो चुकी हैं. अगर वह आज का मैच जीतती भी हैं, तब भी चेन्नई को कोई खास नहीं पड़ेगा. आज जीत के साथ वह अंक तालिका में पहले नंबर पर पहुंच जाएंगी. आज खेले जाने वाले मैच में चेन्नई की ओर से वॉटसन, रायडू, धोनी और रैना पर सभी की निगाहे टिकी होंगी. जबकि दिल्ली की ओर से अय्यर, ऋषभ, पृथ्वी आदि पर दर्शकों की निगाहें टिकी होंगी. ये सभी खिलाड़ी अब तक काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए आए हैं. 

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...

चेन्नई सुपर किंग्स :  एमएस धोनी (कप्तान एंड विकेटकीपर), सुरेश रैना ,शेन वाट्सन, अम्बाती रायुडू, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शार्दुल ठाकुर, हरभजन सिंह, सैम बिल्लिंग्स, इमरान ताहिर. 

दिल्ली डेयर डेविल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, डेन क्रिस्टियन, विजय शंकर, लियम प्लंकेट, राहुल तेवटिया, हर्शल पटेल, शाहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट और गौतम गंभीर. 

IPL अब तक : 51 मैचों के बाद इन खिलाड़ियों के पास है पर्पल और ऑरेंज कैप

IPL : आज के मैच में लगेंगी रिकार्ड्स की झड़ी, धोनी-रैना और पंत होंगे गवाह

वीडियो : पंजाब की हार पर सबसे ज्यादा दुखी हुए राहुल, यूं दर्शकों के बीच फेंक दी ट्रॉफी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -