जरूरत पड़ने पर प्रिटी ज़िंटा के काम न आये गेल और राहुल

आईपीएल के लीग मैचों के आखिरी मैच में किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स, महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम पुणे में आज एक दूसरे से भीड़ रही है, जिसमें पहले बैटिंग करते हुए पंजाब के बैट्समेन सबसे जरूरत पड़ने पर काम न आये और मैच के शुरू में ही चेन्नई ने अपनी पकड़ मैच में मजबूत कर दी. 

धोनी के टॉस जीतने के बाद पंजाब को पहले बैटिंग करने का न्यौता देने के बाद पंजाब के बैट्समेन निराशाजनक प्रदर्शन करते हुए देखे गए, जिसमें सबसे ज्यादा धाकड़ बल्लेबाज शून्य के स्कोर पर बिना खाता खोले आउट हो गए, वहीं उसके बाद 14 रन के स्कोर पर ही एरोन फिंच भी चाहर की गेंद पर खुद को संभाल नहीं पाए और रैना को कैच दे बैठे उसके दो रन बाद यानी 16 के स्कोर पर इस सीजन में पंजाब की टीम के सबसे इन फॉर्म बैट्समेन के.एल. राहुल भी लुंगी एनगीडी की गेंद को पढ़ नहीं पाए और बोल्ड हो गए.

खबर लिखे जाने तक पंजाब ने 6 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 29 रन बना लिए है. बता दें पंजाब के लिए आज का मैच काफी महत्वपूर्ण है, अगर आज पंजाब ये मैच हार जाती है तो आईपीएल से उनका सफर लगभग खत्म हो जाएगा, वहीं पंजाब की जगह ये मौका राजस्थान रॉयल को मिल जाएगा. 

IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में मुंबई 163 पर ढ़ेर, आईपीएल से हुई बाहर

IPL 2018 LIVE : पुणे में सुपरकिंग्स के सामने पहले बल्लेबाजी करेंगे किंग्स...

IPL 2018: प्लेऑफ में पहुँचने के लिए मुंबई को हर हाल में बनाने होंगे 175 रन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -