IPL 2021 के लिए रैना को रिटेन करेगी CSK, धोनी करेंगे कप्तानी !
IPL 2021 के लिए रैना को रिटेन करेगी CSK, धोनी करेंगे कप्तानी !
Share:

नई दिल्‍ली: गत वर्ष UAE में हुए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (CSK) की टीम काफी सुर्खियों में रही थी. पहली बार टीम नॉकआउट से बाहर हो गई थी. टूर्नामेंट आरंभ होने से पहले टीम के कुछ सदस्‍य कोरोना की गिरफ्त में आ गए थे. यही नहीं सुरेश रैना का अचानक ही टीम का साथ छोड़कर स्वदेश लौटना भी काफी चर्चा में रहा. 

रैना के अचनाक ही स्वदेश लौटने के पीछे विवाद भी बताया जा रहा था, जिसके बाद माना जा रहा था CSK आईपीएल 2021 के लिए उन्‍हें रिटेन नहीं करेगी. अब खबर आ रही है कि फ्रेंचाइजी अगले IPL के लिए उन्‍हें रिटेन करेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने इस बात की पुष्टि भी कर दी है. अधिकारी ने कहा कि हां हम रैना को रिटेन करेंगे और धोनी टीम की कमान संभालेंगे. 34 वर्षीय रैना सीएसके के सबसे सफल बैट्समैन हैं.

उन्‍होंने CSK के लिए 164 मैचों में 4 हजार 527 रन स्कोर किए हैं. रैना के बिना पिछले सीजन CSK प्‍लेऑफ के लिए क्‍वालिफाई भी नहीं कर पाई थी. टीम सातवें नंबर पर रही थी. हालांकि अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) से अलग हो गए हैं. उन्‍होंने बुधवार को ट्वीट करते हुए इस संबंध में जानकारी दी. वह भी व्यक्तिगत कारणों के चलते पिछले सीजन में नहीं खेल पाए थे. 

स्पोर्ट्स अकादमी के खिलाड़ियों ने कैनो मैराथन में 6 स्वर्ण, 3 रजत, 2 कांस्य पदक जीते

टीम इंडिया की जीत से हैरान रह गए रिकी पोंटिंग, बोले- समझ नहीं आ रहा कैसे हार गया ऑस्ट्रेलिया

गब्बा में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के बाद भारत पहुंची आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में दूसरे स्थान पर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -