IPL 2021: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, अब नहीं दिखेगा ये बड़ा नाम

Mar 02 2021 02:37 PM
IPL 2021: टूर्नामेंट शुरू होने से पहले CSK को बड़ा झटका, अब नहीं दिखेगा ये बड़ा नाम

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की सबसे कामयाब टीमों में गिना जाता है. हालांकि, टीम का पिछले आईपीएल सीजन अच्छा नहीं रहा था और अब उसे अगले IPL से पहले एक बुरी खबर मिली है. ऐसी खबरें हैं कि कार बनाने वाली जानी मानी कंपनी स्कोडा (Skoda) ने सीएसके के साथ स्पांसरशिप डील से नाम वापस ले लिया है.

तीन बार की IPL चैंपियन CSK और स्कोडा के बीच 25 करोड़ का अनुबंध होना था. कार बनाने वाली कंपनी स्कोडा ने फैसला लिया है कि वह आने वाले IPL के लिए CSK के साथ करार नहीं करेगी. इससे निश्चित तौर पर CSK की उम्मीदों को बड़ा झटका लगा होगा. स्कोडा के नाम वापस लेने के बाद ऑनलाइन फैशन कंपनी मिंत्रा CSK के साथ कॉन्ट्रैक्ट कर सकती है. यदि खबरों की मानें तो Myntra और CSK के बीच 22 से 23 करोड़ रुपये के बीच का कॉन्ट्रैक्ट हो सकता है, जो स्कोडा के करार से कम है. CSK आईपीएल की सफल टीमों में रही है, किन्तु इंडस्ट्री के विशेषज्ञों की मानें तो बीते सीजन के बाद CSK के लिए स्थिति बदली है.

एक मीडिया रिपोर्ट में IPL टीम स्पांसरशिप में डील करने वाले एक विशेषज्ञ के हवाले से लिखा गया है कि, “IPL पूरी तरह से प्रदर्शन पर निर्भर करता है. जब CSK शानदार प्रदर्शन कर रही थी तो महेंद्र सिंह धोनी दुनिया में शीर्ष पर थे. सीएसके के दरवाजे पर ब्रांड्स की लाइन लगी रहती थी. मगर जैसे ही प्रदर्शन में गिरावट आई और धोनी अपने रिटायरमेंट मोड में हैं, तो CSK के लिए यह काफी मुश्किल है.”

एफसी बार्सिलोना के पूर्व क्लब अध्यक्ष को इस केस में किया गया गिरफ्तार

टीम इंडिया के कोच ने लगवाई कोरोना वैक्सीन

युवराज सिंह के विवादित ट्वीट पर गौतम गंभीर ने पलटवार कर कही ये बात