IPL 2021 की तैयारियों में जुटी चेन्नई सुपर किंग्स, धोनी-रायडू ने शुरू की प्रैक्टिस

चेन्नई: 9 अप्रैल से इंडियन प्रीमियर लीग 2021 का आगाज़ होने जा रहा है. ऐसे में सभी 8 टीमों के खिलाड़ियों ने अभ्यास शुरू कर दिया है. इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने भी टीम के खिलाड़ियों के साथ मिलकर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. तीन बार की IPL विजेता चेन्नई की टीम इस बार पूरी ताकत से मैदान में उतरेगी. चेन्नई के लिए पिछला सीजन अच्छा नहीं रहा था और वह प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकी थी.

चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाड़ियों ने सोमवार से अपना अभ्यास शुरू किया. वहीं, महेंद्र सिंह धोनी के साथ अंबाती रायुडू, रुतुराज गायकवाड़ समेत कई खिलाड़ी शामिल हुए. टीम में इसबार कई परिवर्तन किए गए हैं और यह उम्मीद लगाई जा रही है कि चेन्नई की टीम इस सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. बता दें कि टीम में उनके साथ रॉबिन उथप्पा और मोइन अली भी जुड़े हैं. जबकि सुरेश रैना की इस IPL में वापसी हो रही है.

बता दें कि IPL के इस सीजन में रॉबिन उथप्पा चेन्नई की टीम से खेलते नजर आएंगे. रॉबिन के टीम में शामिल होने से बैटिंग लाइन और भी मजबूत होगी. वहीं, रॉबिन ने भी टीम में शामिल किए जाने पर अपनी खुशी जाहिर की है. उन्होंने कहा है कि, "मुझे खुशी है कि मैं चेन्नई के साथ जुड़ा हूं. मैं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं और उम्मीद करता हूं कि टीम इस बार दमदार प्रदर्शन कर एक बार फिर विजेता बने."

टोक्यो ओलंपिक के भारतीय रिकर्व तीरंदाजी टीम में शामिल हुए ये खिलाड़ी

अचंत शरत कमल समेत ये खिलाड़ी दूसरे दौर में पहुंचे

'ICC प्लेयर ऑफ़ द मंथ' चुने गए रविचंद्रन अश्विन, जो रुट को पछाड़कर जीता वार्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -