चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी
चेन्नई की लो-स्कोरिंग पिच से नाखुश है कप्तान धोनी
Share:

चेन्नई : घरेलु टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने घरेलू मैदान पर अब तक अपने सभी चारों मैच जीतने के बावजूद चेपक की पिच की आलोचना की जिस पर अधिक स्कोर नहीं बन पा रहा है। मौजूदा चैंपियन चेन्नई ने मंगलवार को कोलकाता नाइटराइडर्स को कम स्कोर वाले मैच में सात विकेट से शिकस्त दी। यह उसकी अपने घरेलू मैदान पर पिछले छह मैचों में पांचवीं और लगातार चौथी जीत है।

राजस्थान के लिए पारी की शुरुआत करने से मजबूत हुआ करियर : बटलर

लो स्कोरिंग रहा मैच 

प्राप्त जानकारी के अनुसार केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए नौ विकेट पर 108 रन बनाये। चेन्नई ने 17.2 ओवर में लक्ष्य हासिल किया। धोनी ने मंगलवार की जीत के बाद कहा, ''मुझे नहीं लगता कि हम इस तरह के विकेट पर खेलना चाहते हैं। इस पर बहुत कम स्कोर बन रहा है। इससे हमारे बल्लेबाजों के लिये भी थोड़ी परेशानी हो रही है। ड्वेन ब्रावो के चोटिल होने के कारण हमारे लिये सही संयोजन तैयार करने में थोड़ी परेशानी हो रही है।

अपनी चोट से निराश है कमलेश नागरकोटी, कही ऐसी बात

इन खिलाड़ियों की जमकर हुई तारीफ  

इसी के साथ कप्तान धोनी ने अनुभवी स्पिनर हरभजन सिंह और इमरान ताहिर की भी तारीफ की। उन्होंने कहा, ''भज्जी जिस मैच में भी खेला उसने अच्छा प्रदर्शन किया। मैंने ताहिर को आजमाया और उसने अपनी भूमिका अच्छी तरह से निभायी। उसे मुझ पर भरोसा है। वह बहुत अच्छी फ्लिपर करता है। वह (ताहिर) ऐसा गेंदबाज है अगर उसे आप कहो कि इस तेजी से गेंद करनी है तो वह हर बार ऐसा करेगा।

कप्तान धोनी ने इस चीज से कर डाली हरभजन और ताहिर की तुलना

पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों को भूल, अपने प्रदर्शन पर ध्यान दे रहे है शमी

बुरे समय में कोहली के साथ नजर आएं उनके बचपन के कोच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -