CSK को महंगी पड़ी एक गलती, आउट हो चुके थे डेविड मिलर, लेकिन...

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) के वर्तमान सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा है. रविवार को खेले गए मैच में CSK को गुजरात टाइटन्स (GT) के हाथों तीन विकेट से शिकस्त झेलनी पड़ी. रवींद्र जडेजा की कप्तानी वाली इस टीम की यह छह मैचों में यह पांचवीं शिकस्त थी और वह अंकतालिका में नौवें स्थान पर बनी हुई है.

गुजरात के खिलाफ CSK की हार में क्रिस जॉर्डन विलेन बनकर सामने आए. इंग्लिश तेज गेंदबाज जॉर्डन इस मैच में बहुत महंगे साबित हुए और उन्होंने मैच का अंतिम ओवर भी किया था. उस आखिरी ओवर में गुजरात को जीत के लिए 13 रन बनाने थे. पहली दो गेंदों पर जॉर्डन ने कोई रन नहीं दिया, मगर जॉर्डन तीसरी गेंद पर डेविड मिलर ने छक्का लगा दिया. अब GT को जीत के लिए तीन गेंदों पर सात रन चाहिए थे और मैच बेहद रोमांचक हो चला था. अगली गेंद पर मिलर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश में शॉर्ट थर्ड मैन पर कैच थमा बैठे. मगर इसके बावजूद मिलर आउट नहीं हुए, क्योंकि जॉर्डन की फुल टॉस गेंद कमर के ऊपर डाली गई थी और अंपायर ने इसे नो बॉल दे दिया. जॉर्डन की इस गलती ने मैच में CSK के हार की पटकथा लिख दी.

क्रिस जॉर्डन ने 3.5 ओवर्स में कुल 58 रन लुटाए और उन्हें कोई विकेट भी नहीं मिला. इस महंगी गेंदबाजी के कारण जॉर्डन ने एक अनचाहा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. जॉर्डन अब CSK के लिए IPL के एक मैच में सबसे अधिक रन लुटाने के मामले में दूसरे स्थान पर पहुंच गए हैं. IPL में CSK के लिए सबसे अधिक रन लुटाने का रिकॉर्ड लुंगी एनगिडी के नाम है, जिन्होंने 2021 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हुए अपने चार ओवरों में 62 रन दिए थे और उन्हें एक विकेट भी नहीं मिला था.

फागरनेस इंटरनेशनल शतरंज में कृष्णन शशिकिरण ने अपने नाम किया जीत का खिताब

राष्ट्रीय हॉकी चैंपियनशिप में तमिलनाडु और हरियाणा के बीच हुआ कड़ा मुकाबला

गोलकीपर जैक स्टेफेन की एक मिस्टेक से लिवरपूल ने मैनचेस्टर सिटी को दी मात

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -