IPL 2021: धोनी की कप्तानी में CSK की बादशाहत कायम, जानें क्या है पॉइंट टेबल का हाल

IPL 2021: धोनी की कप्तानी में CSK की बादशाहत कायम, जानें क्या है पॉइंट टेबल का हाल
Share:

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के बीच इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) का 14वां सीजन जारी है, जिसके अब तक 26 मैच खेले जा चुके हैं। IPL पॉइंट टेबल लिस्ट में कौन सी टीम किस स्थान पर है, यह जानने की सबकी इच्छा होगी। पंजाब किंग्स (PBKS) ने शुक्रवार को यहां नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए IPL के 14 वें सीजन के 26 वें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) को 34 रनों से हराकर अंकतालिका में पांचवां स्थान प्राप्त कर लिया है।

पंजाब की सात मुकाबलों में यह तीसरी जीत है और टीम अब छह अंकों के साथ तालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है। बैंगलोर को सात मैचों में दूसरी शिकस्त का सामना करना पड़ा है और टीम 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर कायम है। पंजाब और मुंबइ के एक समान छह छह पॉइंट है, किन्तु मुंबई बेहतर रन रेट की वजह से पंजाब से एक स्थान आगे है। चेन्नई 10 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है। टीम ने छह में से पांच मुकाबले जीते हैं।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) दिल्ली कैपिटल्स (DC) के 10-10 पॉइंट है। लेकिन बेहतर रन रेट की वजह से दिल्ली दूसरे और बेंगलोर तीसरे स्थान पर है। मुंबई चौथे और कोलकाता नाइट राइडर्स छठे, राजस्थान रॉयल्स सातवें और सनराइजर्स हैदराबाद आठवें स्थान पर है।

IPL 2021: पंजाब की जीत से गदगद हुए राहुल, दे डाला बड़ा बयान

IPL 2021: कोरोना से जंग में 'गब्बर' की मदद, दिल्ली और राजस्थान रॉयल्स ने भी बढ़ाया हाथ

IPL 2021: आज कोहली की RCB से भिड़ेगी पंजाब, ये हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -