चेन्नई और हैदराबाद के बीच आज होगी जबरदस्त भिड़ंत, पहली जीत को तरस रही हैं दोनों टीमें

मुंबई: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2022) में आज चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और सनराइज़र्स हैदराबाद (SRH) के बीच मुकाबला होने वाला है। अभी तक दोनों टीमों की जीत का खाता नहीं खुल सका है। CSK की टीम ने तीन मुकाबले खेले हैं और तीनों में उसे शिकस्त का सामना करना पड़ा है। वहीं हैदराबाद के खाते में भी कोई पॉइंट नहीं है। वर्ष, 2021 में चेन्नई की जीत में अहम किरदार निभाने वाले रुतुराज गायकवाड़ का बल्ला भी खामोश है और फाफ डु प्लेसिस टीम का साथ छोड़ चुके हैं। मोईन अली भी अभी तक लय में नज़र नहीं आए हैं और ऐसे में नए कप्तान रविंद्र जडेजा के लिए मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। 

वहीं, केन विलियमसन की कप्तानी वाली हैदराबाद को भी अपने दोनों मुकाबले में शिकस्त झेलनी पड़ी है। ऐसे में हैदराबाद भी इस मैच में जीत दर्ज कर अपना खाता खोलना चाहेगी। बता दें कि IPL के इतिहास में दोनों टीमों ने एक-दूसरे के खिलाफ अब तक 16 मैच खेलें हैं, जिसमें से चेन्नई ने 12 मैचों में जीत हासिल की है। 2018 सीजन में चेन्नई और हैदराबाद चार बार आमने-सामने हुए थे और CSK ने चारों मैचों में जीत हासिल की थी। पिछले सीजन में भी CSK ने दोनों बार हैदराबाद को पठखनी दी थी।  ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आज 3:30 बजे शुरू होने वाले मैच में कौनसी टीम बाज़ी मरती है। 

हैदराबाद की संभावित टीम:-

केन विलियमसन (कप्तान), अभिषेक शर्मा, एडेन मार्कराम, राहुल त्रिपाठी, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अब्दुल समद, रोमारियो शेफर्ड, वाशिंगटन सुंदर, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, कार्तिक त्यागी

चेन्नई की संभावित टीम:-
 
ऋतुराज गायकवाड़, रॉबिन उथप्पा, मोईन अली, शिवम दुबे, अंबाती रायुडू, रवींद्र जडेजा (कप्तान), महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), ड्वेन ब्रावो, ड्वेन प्रिटोरियस, क्रिस जॉर्डन, मुकेश चौधरी.

नॉर्खिया की 141 km/hr की 'बीमर गेंद' पर डी कॉक ने जड़ा तूफानी छक्का, फ़टी रह गई लोगों की आँखें ..Video

दिल्ली की हार से बेहद निराश नज़र आए कप्तान ऋषभ पंत, बताया किस वजह से मिली शिकस्त

'जब मैं मरते-मरते बचा था..', युजवेंद्र चहल ने सुनाया खौफनाक किस्सा, देखें Video

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -