IPL 2020: आज शारजाह CSK और RR का मुकाबला, धोनी और स्मिथ के योद्धाओं की होगी जंग
IPL 2020: आज शारजाह CSK और RR का मुकाबला, धोनी और स्मिथ के योद्धाओं की होगी जंग
Share:

शारजाह: राजस्थान रॉयल्स (RR) की टीम के लिए अपने पहले मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को टक्कर देना आसान नहीं होगा.  क्योंकि टीम को शुरुआत से स्टार ऑलराउंडर बेन स्टोक्स (Ben Stokes) की सेवाएं नहीं मिलेंगी, किन्तु ‘कनकशन’ (सिर में चोट लगने के कारण बेहोशी जैसी स्थिति) चोट से कप्तान स्टीव स्मिथ के ठीक होने के चलते मंगलवार को होने इंडियन प्रीमियर लीग मैच से पहले टीम का हौसला जरूर बढ़ा होगा.

स्टोक्स की अनुपस्थिति से टूर्नामेंट में रॉयल्स का अभियान कम से कम पहले स्टेज में प्रभावित होगा, किन्तु प्लेइंग इलेवन में स्मिथ की उपस्थिति का मतलब है कि टीम आसानी से घुटने नहीं टेकेगी। स्मिथ को इंग्लैंड दौरे पर नेट सत्र के दौरान सिर में चोट लगी थी जिसकी वजह से वो वनडे श्रृंखला में नहीं खेल पाए थे। अब नियमों के अनुसार, उन्होंने ‘कनकशन’ टेस्ट पास कर लिया है और खेलने के लिए पूरी तरह फिट हैं.

फ्रेंचाइजी की ओर से जारी किए गए बयान में स्मिथ ने कहा है कि, ‘कुछ दिनों से दुबई में हूं. मैंने आराम किया और रनिंग की. कल मैंने तेजी से दाईं-बायीं ओर दौड़ लगाई, जो मैदान पर वापसी करने के नियमों में शामिल था.’ उन्होंने कहा कि, ‘और आज मैंने नेट पर बैटिंग प्रैक्टिस की. आशा करता हूं कि चोट से उबर गया हूं और कल खेलने के लिए तैयार हूं.’ कोच एंड्रयू मैकडोनाल्ड ने भी कप्तान की उपलब्धता पर खुशी जाहिर की.

मैनचेस्टर सिटी ने वोल्वस को दी करारी मात

इटली सेरी-ए में इब्राहिमोविच ने अपनी टीम को दिलाई जीत

काफी मेहनत के बाद क्रिस गेल ने पाई प्रसिद्धि, जानिए कुछ अनसुन्ने किस्से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -