चेन्नई पुलिस ने लौटाए 863 खोए और चोरी हुए मोबाइल फ़ोन
चेन्नई पुलिस ने लौटाए 863 खोए और चोरी हुए मोबाइल फ़ोन
Share:

चेन्नई शहर की पुलिस ने मंगलवार को 863 फोन या तो खो दिए या चोरी कर लिए, जिनकी कीमत 1 करोड़ रुपये से अधिक थी। चेन्नई पुलिस ने एक विशेष प्रयास के रूप में अक्टूबर में साइबर क्राइम विभाग के साथ मिलकर शहर भर में गुम हुए फोन को ट्रैक किया। उन्होंने तेजी से ट्रेस करने के लिए फोन के IMEI (इंटरनेशनल मोबाइल इक्विपमेंट आइडेंटिटी) नंबरों का इस्तेमाल किया।

मंगलवार को, चेन्नई पुलिस ने राजारथिनम स्टेडियम, चेन्नई में एक कार्यक्रम की व्यवस्था की है। कमिश्नर महेशकुमार अग्रवाल IPS, अतिरिक्त आयुक्त आर धिनकरन (दक्षिण) और ए अरुण (उत्तर) ने कार्यक्रम के दौरान फोन वापस मालिकों को सौंप दिए। इस अभियान ने पुलिस की बहुत प्रशंसा की क्योंकि खुश फोन मालिकों ने उन्हें सार्वजनिक रूप से धन्यवाद देने के लिए लिया जैसे कि मदुरावल निवासी मोहन राज। पिछले तीन महीनों में उसने दो फोन खो दिए थे और दोनों के वापस आने पर वह खुश था।

चेन्नई पुलिस ने खोए हुए या चोरी हुए फोन का पता लगाने के लिए एक विशेष अभियान में 863 फोन को पुनः प्राप्त किया था। सितंबर में, इसी तरह की ड्राइव के अंत में, चेन्नई पुलिस ने पुनः प्राप्त किया था और 1,193 मोबाइल लौटाए थे। महामारी की हिट अवधि के दौरान, जब अर्थव्यवस्था और नकदी प्रवाह कम होते हैं, तो समय पर पुनर्प्राप्ति जनता द्वारा बहुत सराहना की जाती है।

23 वर्षीय लड़के ने नाबालिग लड़की के साथ किया दुष्कर्म, घरवालों ने की पीट-पीटकर हत्या

आए दिन झगड़ा करती थी पत्नी, तंग आकर फांसी के फंदे पर झूल गया CRPF का जवान

सुपौल में 13 वर्षीय बालक की निर्मम हत्या, दरिंदों ने चाक़ू से आँखें भी निकाल ली

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -