जिसके साथ लिव-इन में रहता था नजीबुद्दीन, उसी की बेटी की हत्या कर लाश के साथ किया बलात्कार
जिसके साथ लिव-इन में रहता था नजीबुद्दीन, उसी की बेटी की हत्या कर लाश के साथ किया बलात्कार
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की चेन्नई पुलिस ने 18 साल की एक लड़की की हत्या के आरोप में नजीबुद्दीन को गिरफ्तार किया है। इस मामले में आरोपित अपना नाम राजू मणि नायर बताया करता था और मृतका उसकी प्रेमिका व लिव इन पार्टनर की बेटी थी। इस मामले में यह आशंका जताई जा रही है कि आरोपित ने मृतका की लाश के साथ दुष्कर्म किया था और इस घटना के बाद नजीबुद्दीन मुंबई के पूर्वी विरार में छिपा हुआ था। इस मामले को 12 नवंबर 2022 का बताया जा रहा है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतका की माँ ने इस बाबत में पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी।

उन्होंने अपनी शिकायत में बताया था कि घटना के वक्त वो कहीं बाहर गई थीं और जब वो लौंटी तब घर पर बाहर से ताला लगा था। उसके बाद उन्होंने अपनी चाबियों से ताले को खोला तो उनकी बेटी बेसुध जमीन पर पड़ी मिली। बेटी के गले पर निशान पड़े थे और उसकी साँसें बंद थीं। वहीं शिकायत में पीड़िता ने खुद को इस घटना से सदमे में बताया। इसी के साथ पीड़िता ने आगे बताया कि पूछताछ करने पर एक पड़ोसी ने जानकारी दी कि राजू उर्फ़ नजीबुद्दीन घर पर ताला लगाकर कहीं चला गया। पड़ोसी ने कहा, ताला लगाने के दौरान राजू काफी जल्दबाजी में लग रहा था।

क्या सभी मुस्लिमों के जीजा हैं हिन्दू ? सुबुही खान ने क्यों पूछा तीखा सवाल

अब पीड़िता का कहना है बाद में घर की तलाशी लेने पर उसकी बेटी के झुमके, चाँदी की पायल के साथ कैश रखे गए 20 हजार रुपए गायब मिले। वह पिछले 5 साल से अपने पति से अलग रह रही थी और उसके 2 बेटे हैं जो उसके पति के साथ रहते थे। कुछ समय पहले पीड़िता को नजीबुद्दीन मिला और उसने पीड़िता और उसके बच्चों की देखभाल करने का वादा किया और अपने साथ ले आया। इसी के चलते बाद में पीड़िता ने अपनी बेटी को भी अपने साथ रख लिया। इसी के साथ अपनी शिकायत में पीड़िता ने आगे लिखा है कि बेटी के आने के बाद नजीबुद्दीन उस पर गलत नजर रखने लगा।

खुद को हिन्दू बता रहा था आतंकी मोहम्मद शरीक, दिखाया था फर्जी आधार कार्ड

लगभग 15 दिन पहले उसने सोते समय बेटी को गलत नीयत से छुआ और इस दौरान बेटी ने विरोध किया और शोर मचाया। वहीं इस घटना के बाद से बेटी नजीबुद्दीन से नफरत करने लगी थी और इस घटना के बाद पीड़िता का भी नजीबुद्दीन से झगड़ा हुआ था। हालाँकि बाद में आरोपित को अलग होने के लिए कह दिया गया था। पुलिस को दी गई शिकायत में इसी झगड़े की वजह से पीड़िता ने अपनी बेटी की हत्या होने का शक जताया है। जी हाँ और शिकायत में यह भी बताया गया है कि जब पीड़िता काम पर जा रही थी तब नजीबुद्दीन ने उस से फोन को घर पर छोड़ कर जाने के लिए कहा था।

इस मामले में पूनमल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर पीआर चिदंबरमुरुगेसन ने कहा, “फॉरेंसिक टीम ने मौखिक रूप से हत्यारे द्वारा लड़की के शव के साथ रेप किए जाने की आशंका जताई है।” पुलिस ने नजीबुद्दीन पर IPC की धारा 302 (हत्या) और 380(चोरी) की धाराओं पर FIR दर्ज कर के उसकी तलाश शुरू कर दी थी। इस मामले में नजीबुद्दीन पहले से शादीशुदा बताया जा रहा है और उसकी गिरफ्तारी गुरुवार (17 नवम्बर, 2022) को हो चुकी है।

नजीबुद्दीन का पुराना आपराधिक इतिहास भी है। जी दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि वो पहले चेन स्नेचिंग जैसी वारदातों में शामिल रह चुका है। दूसरी तरफ नजीबुद्दीन के मामले में मीडिया के एक वर्ग ने उसका नाम छिपाने पूरी कोशिश की। जी हाँ और कई मीडिया रिपोर्ट्स में उसे सिर्फ राजू नाम से बताया गया। हालाँकि उसका असल नाम नजीबुद्दीन बताया जा रहा है।

'अपने प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से मेरा नाम लिखो', युवती को बोलकर प्रेमी ने बनाया वीडियो और फिर...

कार सवार 4 लड़कियों ने पता पूछने के बहाने किया युवक का अपहरण और फिर...

'आओ कभी हवेली पर...' डांस कर युवक ने डाला फेसबुक पर वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -