चेन्नई में इस दिन से खुलेंगी शराब की दुकानें, तमिलनाडु सरकार ने दी अनुमति
चेन्नई में इस दिन से खुलेंगी शराब की दुकानें, तमिलनाडु सरकार ने दी अनुमति
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु सरकार ने करीबन 5 महीने के बाद चेन्नई में एक बार फिर से शराब की दुकानों को खोले जाने की अनुमति दे दी है. जी दरअसल हाल ही में सरकार ने कहा है कि लगभग पांच महीने के अंतराल के बाद, राज्य द्वारा संचालित TASMAC खुदरा शराब की दुकानें 18 अगस्त यानी मंगलवार से चेन्नई में और उपनगरीय इलाकों में फिर से खुलने के लिए तैयार हैं. वहीं शराब की दुकानें सुबह 10 से शाम 7 बजे तक खुली रहने वाली है. इसी के साथ उपभोक्ताओं को प्रति दिन केवल 500 टोकन जारी किए जाने की खबरें हैं. वहीं तमिलनाडु राज्य विपणन निगम के हवाले से एक सरकारी विज्ञप्ति में इस बारे में बात की.

वहीं राज्य में भारत निर्मित विदेशी शराब की एकमात्र खुदरा विक्रेता है. जारी हुई इस विज्ञप्ति में यह भी कहा गया है कि "शराब की दुकानों पर आने वाले सभी लोगों को अनिवार्य रूप से फेस मास्क पहनना होंगा और सामाजिक दूरी को बनाए रखना होगा." इसके अलावा यह भी कहा गया है कि, 'कंटेंनमेंट ज़ोन और मॉल में स्थित दुकानों को नहीं खोला जाएगा.' आपको हम यह भी बता दें कि इस बारे में घोषणा भी ऐसे समय में हुई है जब राज्य की राजधानी में कोरोना वायरस के मामलों में गिरावट दायर की जा रही है.

आपको पता ही होगा TASMAC की दुकानों को चेन्नई के साथ ही पूरे तमिलनाडु में 24 मार्च की शाम को उस समय बंद कर दिया गया था, जब पहली बार पूर्ण रूप से देशव्यापी लॉकडाउन लगाया गया था. इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि चेन्नई में बीते रविवार को 1,196 नये मामले सामने आए हैं और इससे संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1.16 लाख हो चुकी है.

देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 26 लाख के पार, 50 हज़ार से अधिक की मौत

धोनी का नाम इतिहास में लिखा जाएगा: के पलानीस्वामी

इलेक्ट्रिक व्हीकल खरीदने पर सब्सिडी देगी केजरवील सरकार, सीधे अकाउंट में आएगा पैसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -