चेन्नई को मिला पहला पियाजियो इलेक्ट्रिक वाहन आउटलेट
चेन्नई को मिला पहला पियाजियो इलेक्ट्रिक वाहन आउटलेट
Share:

रत में पियाजियो समूह की सहायक कंपनी पियाजियो व्हीकल्स प्राइवेट लिमिटेड ने चेन्नई में अपना पहला इलेक्ट्रिक कार आउटलेट खोला है। फर्म के अनुसार, यह तमिलनाडु में अपनी तरह की पहली सुविधा है। ग्राहक इस शोरूम में पूरी पियाजियो इलेक्ट्रिक कार लाइनअप देख सकेंगे।

वाणिज्यिक वाहन व्यवसाय के ब्रांड प्रमुख और पियाजियो इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के ईवीपी साजू नायर ने शोरूम के खुलने पर खुशी व्यक्त की। “हम चेन्नई में तमिलनाडु में अपना पहला ईवी-ओनली स्टोर खोलने की घोषणा करते हुए प्रसन्न हैं। "अंतर-शहर परिवहन व्यवसाय चेन्नई में प्रमुख आर्थिक चालकों में से एक है क्योंकि यह एक विशाल मेट्रो और एक प्रमुख वाणिज्यिक केंद्र है" उन्हें पीटीआई के एक लेख में कहा गया था। नायर के अनुसार, चेन्नई के बाद, व्यापार तमिलनाडु के कई अन्य बाजारों में अपने इलेक्ट्रिक वाहन पदचिह्न का विस्तार करने की योजना बना रहा है।

पियाजियो ने माल और यात्री दोनों बाजारों में इलेक्ट्रिक वाहनों (फिक्स्ड बैटरी) की एफएक्स श्रृंखला पेश की है। कंपनी के मुताबिक ये नए सामान ब्रांड के नए चेन्नई लोकेशन पर पेश किए जाएंगे। तमिलनाडु के चिकित्सा और परिवार कल्याण मंत्री एम ए सुब्रमण्यम ने आधिकारिक तौर पर दुकान खोली। उन्होंने कहा कि राज्य प्रशासन पर्यावरण के अनुकूल प्रौद्योगिकियों पर अधिक जोर दे रहा है। "ईवी ऑटोमोबाइल भविष्य में बेहद महत्वपूर्ण होंगे, टेनेसी सरकार के पर्यावरण के अनुकूल प्रौद्योगिकी पर ध्यान देने के कारण। हमारी ईवी रणनीति इलेक्ट्रिक कार निर्माण और बुनियादी ढांचे के विकास में कई गुना वृद्धि की अनुमति देने के लिए बनाई गई थी"। नायर ने यह भी कहा कि ब्रांड पारंपरिक वाहनों से इलेक्ट्रिक वाहनों में संक्रमण करने वाले ग्राहकों में मन की शांति और विश्वास सुनिश्चित करने के लिए श्रेणी-अग्रणी वारंटी और मुफ्त रखरखाव पैकेज जैसे विभिन्न अद्वितीय सेवा समाधान पेश करेगा।

ख़त्म हुआ इंतज़ार... महराष्ट्र में 22 अक्टूबर से खुल जाएंगे सिनेमाघर और नाट्यगृह

ओडिशा दौरे पर पहुंचे CJI रमना ने पुरी जगन्नाथ मंदिर में किए दर्शन

भारतीय वायुसेना प्रमुख के रूप में RKS भदौरिया ने भरी अंतिम उड़ान, इस दिन होने वाले हैं रिटायर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -