पीएम मोदी का भाषण रोकने वाले चेन्नई दूरदर्शन अधिकारी को किया गया सस्पेंड
पीएम मोदी का भाषण रोकने वाले चेन्नई दूरदर्शन अधिकारी को किया गया सस्पेंड
Share:

नई दिल्ली: प्रसार भारती ने चेन्नई दूरदर्शन केंद्र के अधिकारी को अनुशासनात्मक कार्रवाई का हवाला देते हुए निलंबित कर दिया है. जी हाँ, दूरदर्शन केंद्र की सहायक निर्देशक आर वसुमथी ने कथित तौर पर IIT मद्रास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के प्रसारण को रोक दिया था और इस बारे में सूत्रों का कहना है कि वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा डीडी पोडिगई टीवी पर प्रसारित किए जाने वाले पीएम मोदी के भाषण को मंजूरी दे दी थी, लेकिन आर वसुमथी ने भाषण को रोक दिया था. वहीं प्रसार भारती की ओर से जारी एक लेटर में कहा गया कि ''वसुमथी को सिविल सर्विस नियम 1965 के तहत सस्पेंड किया गया है.

निलंबन के पीछे का कारण स्पष्ट रूप से नहीं बताया गया है.'' इसी के साथ इस लेटर में केवल अनुशासनात्मक कार्रवाई बताई गई है. आप सभी को यह भी बता दें कि पीएम मोदी ने 30 सितंबर को IIT मद्रास के दीक्षांत समारोह को संबोधित किया था. वहीं उस दौरान प्रधानमंत्री सिंगापुर-भारत हैकाथॉन के पुरस्कार वितरण समारोह में शामिल हुए और प्रधानमंत्री ने इस दौरान इसी तरह का ASEAN देशों के लिए हैकाथॉन शुरू करने का प्रस्ताव रखा, इसके जरिए प्रधानमंत्री ने क्लाइमेट चेंज को लेकर नए आइडिया लाने की डिमांड की.

उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां कार्यक्रम में कहा कि ''आप सभी यहां लगातार काम कर रहे हैं, लेकिन चेन्नई के नाश्ते की वजह से आप बिल्कुल फ्रेश दिख रहे हैं. युवाओं का इस तरह के उत्साह के साथ हैकाथॉन में हिस्सा लेना काफी बढ़िया है, कैमरे को लेकर जो आपने काम किया है उससे संसद में भी मदद मिलेगी.''

महाराष्ट्र चुनावः कांग्रेस ने जारी की 52 उम्मीदवारों की लिस्ट

महात्मा गांधी की 150 वीं जयंती : पीएम मोदी आज रहेंगे गुजरात दौरे पर, करेंगे महत्वपूर्ण ऐलान

महाराष्ट्र चुनावः पीएम मोदी और अमित शाह का तय हुआ कार्यक्रम, इतने रैलियों को करेंगे संबोधित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -