चेन्नई: तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में डीएमके का बना संतुलन, अन्नाद्रमुक का है ये हाल

चेन्नई: सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक के मोर्चे पर द्रमुक के गठबंधन के लिए स्पष्ट संकेत देने के रुझान के कारण 6 अप्रैल को विधानसभा चुनावों की मतगणना जारी थी। DMK गठबंधन 111 विधानसभा क्षेत्रों में आगे चल रहा है, जबकि AIADMK मोर्चा 94 खंडों में आगे है। कुल 234 निर्वाचन क्षेत्रों में से 118 में जीत साधारण बहुमत सुनिश्चित करेगी।

अन्नाद्रमुक के शीर्ष नेता, मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी सलेम जिले के एदपदी के अपने गृह क्षेत्र में आराम से चल रहे थे, जबकि उपमुख्यमंत्री ओ पन्नीरसेल्वम अपने मुख्य प्रतिद्वंद्वी, डीएमके थंगावेल तमिलनाडु के एक पूर्व पार्टी सहयोगी, एक पतले मार्जिन से पीछे चल रहे हैं। विपक्ष के नेता और डीएमके अध्यक्ष एमके स्टालिन यहां कोलाथुर निर्वाचन क्षेत्र में आगे थे और उनके बेटे और पार्टी युवा विंग के सचिव उधयनिधि स्टालिन चेपक-ट्रिप्लिकेन सेगमेंट में आगे रहे।

कोयम्बटूर दक्षिण में, मुकाबला गर्दन और गर्दन में मक्खी नीडि मायाम प्रमुख कमल हासन और कांग्रेस पार्टी के मयूरा जयकुमार के बीच है, जबकि भाजपा के वनाथी श्रीनिवासन वर्तमान में तीसरे स्थान पर हैं। हासन और जयकुमार की किस्मत चमकती रही क्योंकि विभिन्न क्षेत्रों से मतगणना के लिए वोट डाले गए और वर्तमान में, हासन अग्रणी है।

असम में प्रियंका की कोशिशें नाकाम, फिर बहुमत के साथ सरकार बनती दिख रही भाजपा !

ओडिशा में 15 दिनों का लॉकडाउन लागू, 5 मई से लगेंगे ये प्रतिबन्ध

चुनाव परिणाम: पुणे के पंढरपुर में शुरू में पिछड़ने के बाद भाजपा ने बनाई बढ़त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -