देर रात घर में हुआ जोरदार धमाका, इतने लोग की हुई मौत
देर रात घर में हुआ जोरदार धमाका, इतने लोग की हुई मौत
Share:

एक पत्रकार के, उसकी पत्नी और माँ की फ्रिज के फटने के बाद मौत होने के बाद, अब चेन्नई में AC फटने से एक दंपती बुरी तरह से झुलस गयी। खबरों के मुताबिक, प्रकाश मेनन (55) और बिंदू (48) अपने दो बेटों के साथ पोरुर के शक्ति नगर में एक अपार्टमेंट में रहते थे। मंगलवार को लगभग 12.30am बजे, उनके बेडरूम एसी में एक चिंगारी ने कंप्रेसर को उड़ा दिया और कमरे को धुएं से भर दिया जिससे दंपति अपने बेडरूम के अंदर फंस गए थे। उनके पड़ोसियों ने धमाके की आवाज सुनी और दंपति की मदद के लिए दौड़े। जब पड़ोसी घर के दरवाजे खोलने की कोशी कर रहे थे, तभी पुलिस का एक गश्ती वाहन भी मौके पर पहुंचा और दंपति को बचाने में मदद की। पुलिस ने विरुगंबक्कम फायर स्टेशन से दमकल गाड़ियों को भी बुलाया और स्थिति को नियंत्रण में किया।

इलाज के लिए दंपति को किलपुक मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया। जहां बिंदू का शरीर पर 40% जल गया है, वहीं प्रकाश की हालत कम जलने के कारण बेहतर है। उनके दोनों बेटे दूसरे कमरे में होने के कारण दुर्घटना का शिकार होने से बच गए। 

अभी कुछ दिन पहले ऐसे ही एक मामले में एक टीवी पत्रकार, उनकी पत्नी और मां का ताम्बरम के पास उनके घर में दम घुटने से मौत हो गई थी क्योंकि. सूत्रों के अनुसार उनके फ्रिज में लगी आग घर में ज्वलनशील प्लास्टिक में फैल गई थी। विषाक्त धुएं ने परिवार को मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उन्होंने अपने कमरे में एसी के कारण अपनी खिड़कियां बंद रखी थीं। प्राथमिक जांच के अनुसार, आग उच्च वोल्टेज के कारण फ्रिज में लगी और फिर प्लास्टिक सामग्री के कारण घर के अन्य हिस्सों में भी फैल गई। उनके शव उनके घर के लिविंग रूम से पुलिस ने बरामद किए।

लम्बे समय बाद फिर एक वीडियो के साथ लौटी ढिंचक पूजा

छत्तीसगढ़ सीएम की चौपाल में उड़ाया गया आत्मसम्मान का मज़ाक, ग्रामीणों से उतरवाए गमछे

लखनऊ में सुहावना हुआ मौसम, लोगों को गर्मी से मिली राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -