5 पैसे में 'बिरयानी' देना रेस्टोरेंट को पड़ा भारी, बुलानी पड़ी पुलिस...

Jul 22 2021 10:59 AM
5 पैसे में 'बिरयानी' देना रेस्टोरेंट को पड़ा भारी, बुलानी पड़ी पुलिस...

चेन्नई: हर कोई अपना कारोबार शुरू करने के साथ ही उसे जल्द से जल्द प्रसिद्ध (Famous) करने के लिए अलग अलग तरीके अपनाता है। ऐसी ही एक हथकंडा बिरयानी रेस्टोरेंट मालिक ने भी अपनाया। उसने ऐलान किया कि वह 5 पैसे में बिरयानी देगा। उसने यह घोषणा सभी का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए किया,  किन्तु उसे यह घोषणा करना इतना भारी पड़ा कि रेस्टोरेंट संचालक को ही शटर डाउन करने के साथ ही पुलिस बुलानी पड़ी। इसका कारण उसका 5 पैसे में बिरयानी देने का ऐलान बन गया। जिसके चलते उसके रेस्टोरेंट पर बिरयानी खाने वालों की भीड़ लग गई।

दरअसल, चेन्नई के सेल्लूर इलाके में एक व्यक्ति ने अपना नया बिरयानी रेस्टोरेंट खोला था। उसने अपने रेस्टोरेंट को फेमस करने के लिए 5 पैसे लाओ और बिरयानी ले जाओ ऑफर निकाला था। उसे लगा था कि केवल 2-4 लोग ही उसके पास पहुंचेंगे और वह अपनी इस ट्रिक से इलाके में फेमस भी हो जाएगा, किन्तु रेस्टोरेंट मालिक पर उसका यह आइडिया इतना भारी पड़ा कि लेने के देने पड़ गये। उसे पहले ही दिन अपने ऑफर के कारण काफी नुकसान उठाना पड़ा। दरअसल, बिरयानी रेस्टोरेंट संचालक का पांच पैसे में बिरयानी ऑफर देना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद 5 पैसे का सिक्का लेकर एक या दो नहीं बल्कि सैंकड़ों लोग बिरयानी खाने के लिए जा पहुंचे।

वहीं एक साथ 5 पैसे के सिक्के लेकर बिरयानी खाने पहुंचे लोगों को देखकर रेस्टोरेंट संचालक भी दंग रह गया। लोगों की लगातार भीड़ बढ़ते देख रेस्टोरेंट संचालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पहले तो रेस्टोरेंट संचालक को जमकर लताड़ लगाई। इसके बाद कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो कराते हुए लोगों को कतार में लगाया। वहीं ऑफर को लेकर रेस्टोरेंट पर इतने लोग पहुंचे कि वहां बिरयानी ही खत्म हो गई। इस को लेकर लोगों ने पुलिस से भी शिकायत की। लोगों का कहना है कि उन्हें ऑफर के अनुसार, बिरयानी नहीं मिली।

MP: 23 जुलाई से गर्भवती महिलाओं लगेगी वैक्सीन

अमेरिका ने कनाडा और मैक्सिको के साथ कोरोना यात्रा प्रतिबंधों का किया विस्तार

रेडिको खेतान ने यूपी के छह जिलों में स्थापित किए ऑक्सीजन जनरेटर प्लांट