चेन्नई: सड़क पेंट कर रहे 9 मजदूरों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला
चेन्नई: सड़क पेंट कर रहे 9 मजदूरों को तेज रफ़्तार कार ने कुचला
Share:

चेन्नई: तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में दर्दनाक सड़क हादसा होने की खबर मिल रही है. यहां, एक तेज रफ्तार कार ने सड़क की मीडियन लाइन की पेंटिंग कर रहे 9 मजदूरों को रौंद डाला. हादसे में 2 महिला मजदूरों की मौत हो गई है. जबकि एक 10 साल के बच्चे सहित 7 लोग बुरी तरह से घायल बताए जा रहे हैं. 

ये हादसा चेन्नई के विल्लीवक्कम के निकट थाथनकुप्पम में हुआ है. यहां 200 फीट रोड पर मजदूरों का एक समूह पेंटिंग का कार्य कर रहा था. इसी बीच सुबह लगभग 3 बजे एक तेज रफ्तार कार ने नियंत्रण खोकर सड़क पर खड़े एक मिनी ट्रक को टक्कर मार दी, जिसमें पेंट और ब्रश रखे हुए थे. इसके बाद सड़क पर पेंटिंग कर रहे मजदूर भी इस तेज रफ़्तार कार की चपेट में आ गए. इस दर्दनाक हादसे में 25 साल की शशिकला और 27 साल की कामाक्षी की जान चली गई. 

घायल लोगों का अस्पताल में उपचार चल रहा है. कार ड्राइवर की शिनाख्त सुजीत के तौर पर हुई है. सुचित की उम्र 19 वर्ष बताई जा रही है. वह अपने दोस्त के साथ मामल्लापुरम जा रहा था. सुजीत का उपचार चल रहा है. हालांकि, मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने सुजीत के शराब पीकर गाड़ी चलाने की संभावना से इंकार किया है. हालांकि, सुजीत को जेल भेजकर पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. 

चंद्रबाबू नायडू ने कहा- "3 लाख एकड़ से ज्यादा की फसल बर्बाद..."

ABRSM ने कहा- "यूजीसी वेतनमान के तहत शिक्षकों की आयु..."

मनसुख मंडाविया ने '2030 तक भारत से कुत्ते मध्यस्थता वाले रेबीज उन्मूलन के लिए राष्ट्रीय कार्य योजना' की शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -