किबे कंपाउंड स्थित केमिकल गोदाम में लगी भीषणतम आग

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर में स्थित किबे कंपाउंड के एक केमिकल के गोदाम में जबरदस्त आग लग गई व इसको काबू करने के लिए फायरकर्मियो को दो घंटे से भी अधिक समय लगा. जब इस घटना का कवरेज करने के लिए कुछ मीडियाकर्मियों के लोग आए तो गोदाम मालिक के गुंडों ने उन्हें ऐसा करने से रोकने की चेतावनी दी व हाथापाई पर उतारू हो गए. इन गुंडों ने मीडियाकर्मी के कैमरे भी उनसे छीन लिए. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह घटना मंगलवार को किबे कंपाउंड स्थित आनंद पेट्रोल पंप के पास की है.

दोपहर को डेढ़ बजे के दरमियान जब इस पेट्रोल पंप के पास की गली में स्थित केमिकल व पेंट के गोदाम में जब अचानक से आग लग गई, यह आग इतनी भीषणतम थी की इसने आसपास के वातावरण को काले धुएं के गुबार से भर दिया. वहां पर काफी संख्या में लोगो की भीड़ एकत्रित हो गई, जब यह बात मीडियाकर्मियों को पता चली तो वे वहां पर इसका कवरेज करने पहुंचे. 

जब यह मीडियाकर्मी के लोग घटना का कवरेज कर रहे थे. तब इन्हे गोदाम मालिक के कुछ गुंडों ने ऐसा करने से रोका जब बात नही मानी गई तो यह गुंडे मीडियाकर्मियों पर हाथापाई पर उतारू हो गए, ऐसे में इन्होने फोटोग्राफर्स के कैमरे छीन लिए, तो कुछ के कैमरे तोड़ फोड़ दिए, इस घटना में पांच मीडियाकर्मी भी घायल हो गए. इन्होने हथियारों का भी उपयोग किया. खबर है की यह गोदाम अवैध रूप से चल रहा था. तथा यह गोदाम आनंद पेट्रोल पंप के मालिक का है. घटना की सुचना जब प्रभारी मंत्री भूपेंद्र सिंह को पता चली तो उन्होंने एसपी ओपी त्रिपाठी को तलब किया व त्रिपाठी ने इसकी जाँच की पूरी जिम्मेदारी एएस पी बिटटू सहगल को सौंपी. घटना के बाद प्रशासन ने पंप को भी सील कर दिया. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -