इंग्लिश प्रीमियर लीग चैम्पियनशिप में शीर्ष चार में पहुंचे चेल्सी
इंग्लिश प्रीमियर लीग चैम्पियनशिप में शीर्ष चार में पहुंचे चेल्सी
Share:

प्रीमियर लीग चैंपियनशिप से खबर मिली है कि चेल्सी मेसन माउंट के शानदार फर्स्ट-हाफ गोल से चैंपियन लिवरपूल में 1-0 की जीत हासिल करने के साथ शीर्ष चार में चली गई। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि गुरुवार (4 मार्च) को उसे क्लब-रिकॉर्ड पांचवीं बार सीधे घरेलू लीग हार का सामना करना पड़ा। 42 वें मिनट में लिवरपूल कीपर एलिसन के पिछले शॉट को कर्ल करने के लिए माउंट कट, टिमो वर्नर द्वारा पहले गोल किए जाने के बाद, चेल्सी को एक योग्य हाफटाइम लीड देने के लिए है। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि थॉमस ट्यूशेल के पक्ष ने तब दूसरे दौर में मजबूती से खड़े रहने के लिए रक्षात्मक अनुशासन दिखाया था क्योंकि लिवरपूल में सुधार हुआ था। लिवरपूल, जिन्होंने दूसरे हाफ में एक असंतुष्ट मोहम्मद सालाह को प्रतिस्थापित किया, ने स्पष्ट अवसरों को हासिल करने के लिए संघर्ष किया, हालांकि, और लक्ष्य पर केवल एक प्रयास में कामयाब रहे। 

जनवरी में फ्रैंक लैम्पार्ड की जगह ट्यूशेल के बाद नाबाद रहे चेल्सी के पास 27 मैचों में 47 अंक हैं, जो एवर्टन से एक अधिक है, जो वेस्ट ब्रोमविच एल्बियन को हराकर चौथे स्थान पर आ गए थे। हालांकि, लिवरपूल का टाइटल डिफेंस टैटर्स में है और जुएरगेन क्लॉप का पक्ष 27 मैचों में 43 अंकों के साथ सातवें स्थान पर खिसक गया है। उल्लेखनीय रूप से, उनके पांच क्रमिक घरेलू लीग हार के बाद आए हैं जब उन्होंने एनफील्ड में पिछले 68 मैचों में से कोई भी नहीं था।

Ind Vs Eng: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंची टीम इंडिया, इंग्लैंड को पारी और 25 रनों से रौंदा

क्या भाजपा में शामिल होंगे सौरव गांगुली ? पहली बार 'दादा' ने खुद दिया जवाब

Ind Vs Eng: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में रोहित शर्मा के 1000 रन पूरे, हासिल किया खास मुकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -