EPL में चेल्सी ने लीवरपूल को बराबरी पर रोका
EPL में चेल्सी ने लीवरपूल को बराबरी पर रोका
Share:

चेल्सी ने पछाड़ने के उपरांत वापसी करते हुए EPL (ईपीएल) फुटबॉल मुकाबले में चार मिनट में दो गोल दागकर लिवरपूल को 2-2 की बराबरी पर रोक चुके है। मैच के चारों गोल खेल के पहले हाफ में हुए। दूसरे हाफ में कोई भी टीम गोल नहीं कर पाई है। इस ड्रॉ कर फायदा शीर्ष पर चल रहे मैनचेस्टर सिटी (53) को मिल चुका है, जिसने दस अंकों की मजबूत बढ़त बना ली है। चेल्सी 21 मैचों में 12 जीत और सात ड्रॉ से 43 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर आ चुके है। लिवरपूल के 20 मैचों में 12 जीत और 6 ड्रॉ से 42 है और वह तीसरे स्थान पर है। 

लिवरपूल के लिए सालाह व माने ने किए गोल: लिवरपूल को सादियो माने (9वें मिनट) और मोहम्मद सालाह (26वें मिनट) ने गोल कर शुरुआती आधे घंटे से पहले ही बढ़त बना ली है। माने ने 9 मैचों के उपतंत टीम के लिए कोई गोल दाग दिए है। चेल्सी के लिए मैटियो कावोसिच (42वें मिनट) और क्रिस्टियन पुलिसिच (45+1वें मिनट) ने गोल कर दिए है। 

लुकाकू को हटना पड़ा चेल्सी को महंगा : चेल्सी के कोच थामस टचेल को स्टार स्ट्राइकर रोमेलू लुकाकू को टीम से बाहर करना और भी महंगा पड़ चुका है। लुकाकू ने हाल ही में एक साक्षत्कार में बोला गया था कि वह चेल्सी में स्थिति को लेकर खुश नहीं हैं और कोच टचेल की शैली को भी नापसंद कर रहे है। 

ब्राइटन, ब्रेंटफोर्ड और लीड्स भी जीते : ब्राइटन, ब्रेंटफोर्ड और लीड्स ने भी अपने-अपने मुकाबलों  में जीत हासिल कर ली है। ब्राइटन ने एलेक्सिस मैक एलिस्टर के 2 गोल की सहायता से एवर्टन को 3-2 से, ब्रेंटफोर्ड ने एस्टन विला को 2-1 से और लीड्स ने बर्नले को 3-1 से पराजित कर दिया है।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण AICF ने स्थगित की शतरंज की प्रतियोगिता

महिला कबड्डी प्रतियोगिता में इस टीम ने हासिल की शानदार जीत

जोशना चिनप्पा को हुआ लाभ पीएसए विश्व रैंकिंग में इतने नंबर पर बनाया स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -