शेफ संजीव कपूर पर बनेगी बायोपिक, हुआ एलान

शेफ संजीव कपूर को अब तक आपने कई शोज में और इंस्टा पर देखा होगा। उनके हाथ का खाना लोगों को पसंद आता है और उनका शो संजीव कपूर्स किचन भी आपको याद ही होगा। जी दरअसल इस शो से संजीव कपूर को एक अलग लोकप्रियता मिली थी और खाना बनाने से लेकर खाना खाने के शौकीन लोगों के लिए ये बहुत अच्छा शो था। साल 2013 में आया ये शो बहुत ही लोकप्रिय शो था। हालाँकि आज के समय में हर कोई संजीव कपूर को शेफ के नाम से जानता है। इन सभी के बीच हंसल मेहता ने शेफ संजीव कपूर की बायोपिक बनाने का ऐलान कर दिया है।

जी दरअसल मुंबई में एक लॉन्च कार्यक्रम में संजीव कपूर ने इस प्रोजेक्ट के बारे में कहा, 'मैं बायोपिक के लिए तैयार नहीं था। जीवन में भी बहुत कुछ करना है। हालांकि, हर बार जब कोई मुझसे पूछता कि क्या मैं मुझ पर बायोपिक बनाना चाहूंगा, तो मैं हमेशा कहता था कि यह एक व्यक्ति है जिस दिन वह कहता है कि वह मुझ पर एक फिल्म बनाना चाहता है, मैं हाँ कहूँगा! उसका नाम हंसल मेहता है।' आप सभी को बता दें हंसल मेहता वह हैं जिन्होंने संजीव कपूर को पहचान दिलाई शो खाना खजाना का निर्देशन किया है।

जी हाँ, काफी लोकप्रिय कुकरी शो बनने वाले इस शो ने 90 के दशक में संजीव को पूरे देश में एक प्रसिद्ध नाम बना दिया था। हालाँकि अभिनेता का नाम लेने के लिए जो नायक की भूमिका निभा रहा है, संजीव ने उनको लेकर कहा, 'चर्चा में दो कलाकार हैं, देखते हैं कि हम किसके साथ समझौता करते हैं। मैं हाल ही में एक समारोह में शीर्ष अभिनेताओं में से एक से मिला हमने इस बायोपिक के बारे में बात की।'

देशभक्ति जगाने आ रहे परिणीति और हार्डी संधु, पोस्टर जारी

जैसे को तैसा! घर में घुसे तीन बदमाशों ने कर दी पति-पत्नी की हत्या, कुछ दिनों बाद चोरों का हुआ ये हाल

उर्वशी रौतेला को ऋषभ पंत ने मारा ताना, बोले- 'मशहूर होने के लिए झूठ...'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -