Saif की 'Chef' का दूसरा दिन भी रहा फ़ुस्स
Saif की 'Chef' का दूसरा दिन भी रहा फ़ुस्स
Share:

आपको बता दे की आखिरी बार रंगून में नजर आए सैफ अली खान ने अपनी नई फिल्म 'शेफ' के जरिए वापसी की है. देखा जाए तो पिछले शुक्रवार को ही सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' रिलीज़ हुई है. फिल्म में सैफ एक शेफ का किरदार निभा रहे है. जहां एक समय पर सैफ अपनी फेवरेट डिश बनाते समय 5 घंटे लगा दिया करते थे लेकिन इस फिल्म ने अब सैफ को एक बेहतर कुक बना दिया है. और इस बात का खुलासा फिल्म के डायरेक्टर राजा कृष्णा मेनन ने किया है. उन्होंने ये भी बताया कि फिल्म में शेफ का रोल निभाने के लिए सैफ ने ट्रेनिंग में खूब प्याज़ काटे.

अब अगर बात करे फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, सैफ अली खान की फिल्म 'शेफ' के पहले दिन का बॉक्स आॅफिस कलेक्शन देखा जाए तो सैफ की वापसी फीकी पड़ती नजर आ रही है. सैफ की हालिया रिलीज शेफ से दर्शकों को बड़ी उम्मीदें थी, कहा जा रहा था कि, अपने पहले हफ्ते में सैफ की फिल्म ‘शैफ’ 15 करोड़ रुपए कमा सकती है.

लेकिन पहले और दूसरे दिन की कमाई का माजरा कुछ और ही कह रहा है. क्योंकि 'शेफ' पहले दिन केवल 1.05 करोड़ रुपए और दूसरे दिन शनिवार को 1.35 करोड़ रुपए का ही कारोबार कर पाई है. इस तरह शेफ अपने पहले दो दिन में कुल 2.40 करोड रुपए ही कमा पाई है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -