चीयरलीडर ने किया 15 साल के लड़के का रेप

Aug 24 2015 05:20 PM
चीयरलीडर ने किया 15 साल के लड़के का रेप

न्‍यूयॉर्क : अभी तक आपने लड़को द्वारा लड़कियों के रेप की घटना के बारे में सुना और पड़ा होगा लेकिन अमेरिका में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जी हाँ यहाँ एक 48 वर्षीय चीयरलीडर ने 15 साल के एक किशोर के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है, और अमेरिका की कोर्ट ने उसे सख्त सजा देने की जगह सिर्फ दो साल का प्रोबेशन देकर छोड़ दिया है ।

घटना अमेरिका के जॉर्जटाउन की है जहां एक 48 वर्षीय पूर्व चियर लीडर मॉली शैटक ने 15 साल के लड़के से दुष्कर्म किया था। अदालत ने इस मामले में मॉली को 15 साल की सजा सुनाई। कोर्ट की और से सजा पर अमल करने की बजाय उसे दो साल का प्रोबेशन दिया गया। अगर इस दौरान यदि उसका व्यवहार उचित पाया गया तो सजा नहीं होगी और वो बरी हो जाएंगी।

चियर लीडर को दो साल के प्रोबेशन के अंतर्गत हर हफ्ते प्रोबेशन ऑफिस में जाकर सिर्फ हाजिरी देनी होगी, दूसरी तरह इस चियर लीडर को सजा में छूट को लेकर पीड़ित के पिता के कहना है कि उनके लड़के से बलात्कार की वारदात एक जघन्य अपराध है, जिसकी सजा सिर्फ जेल होनी चाहिए। 

आपको बता दे कि इस चियर लीडर ने बलात्कार की इस घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब बीते साल सितंबर में वो डेलवेयर के बेथनी बीच पर हॉलिडे मनाने गई थीं। छुट्टियां मनाते हुए बीच पर एक 15 साल के नाबालिग लड़के पर इस चियर लीडर का दिल आ गया और बीच हाउस पर चियर लीडर ने उसके साथ शारीरिक संबंध बना डाला, दूसरी तरफ इस चियर लीडर के वकील ने इस घटना को लेकर तर्क दिया है कि मॉली जब काफी जवान थीं तब उनके पति से उनका रिश्ता टूट गया था। यही वजह है कि मॉली अपने जज्बातों पर काबू नहीं पा सकीं और उसने लड़के के साथ इस घटना को अंजाम दे दिया। उधर इस चियर लीडर ने बीच हाउस पर नाबालिग से रेप करने की बात को स्वीकार किया है, चियर लीडर ने कहा कि जो भी हुआ उसके लिए मैं पूरी तरह से जिम्मेदार हूं।