राज चक्रवर्ती ने अपने बेबी ब्वॉय युवान के साथ शेयर की ये क्यूट तस्वीर
राज चक्रवर्ती ने अपने बेबी ब्वॉय युवान के साथ शेयर की ये क्यूट तस्वीर
Share:

मशहूर बंगाली फिल्मकार राज चक्रवर्ती अपनी फिल्मों या प्रोजेक्ट के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। इस बार वह अपनी निजी जिंदगी के कारण चर्चा में हैं। फिल्मकार-निर्माता राज चक्रवर्ती और उनकी पत्नी और अभिनेत्री सुभाषश्री को कुछ महीने पहले एक बेबी ब्वॉय का आशीर्वाद मिला था। उन्होंने अपने नन्हें का नाम युवान रखा, जो सोशल मीडिया पर सेलिब्रिटी बन गए हैं। क्यूट लिटिल युवान की कई मनमोहक तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं। अभिनेत्री सुभाषश्री ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर अपने नन्हें राजकुमार की कई क्यूट तस्वीरें भी शेयर की हैं।

हाल ही में सुभाषश्री ने अपने नन्हें प्रिंस युवान के साथ पति राज की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं। ये मनमोहक तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म में अपलोड होने के ठीक बाद वायरल हो रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में बेबी युवन डैड राज के साथ कुछ मजेदार समय बिताते हुए वाकई क्यूट लग रही हैं। काम के अलावा राज को अपने परिवार के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद है और वह अपने नन्हें युवाओं के साथ खेलना पसंद करते हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो सुभाषश्री ने अपनी किटी में कई प्रोजेक्ट्स किए हैं। दूसरी तरफ राज फिलहाल कई फिल्मों और टीवी प्रोजेक्ट्स में काम कर रहे हैं। अब वह अपने नए टीवी शो 'फियाना' को लीडिंग चैनल पर लॉन्च करने के लिए तैयार हैं। इस शो में रोशनी तन्वी भट्टाचार्य होगी, जिन्होंने इससे पहले लीड के तौर पर शो 'ह्रदय हारन बीए पास' में काम किया था। इस शो में चाइल्ड आर्टिस्ट मेघन चक्रवर्ती भी अहम किरदार निभाने जा रहे हैं।

2021 में ये बंगाली फिल्में होगी रिलीज

मिमी दत्ता और ओम सहनी ने शेयर की बंगाली रीति-रिवाज के समारोह की तस्वीरें

मनोज बाजपेयी की वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' में नजर आएगी नागार्जुन की बहू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -