आने वाली रॉयल एनफील्ड बाइक्स के बारें में जानें
आने वाली रॉयल एनफील्ड बाइक्स के बारें में जानें
Share:

Royal Enfield की योजना FY22 में अधिकतम संख्या में बाइक्स लॉन्च करने की है. क्लासिक बाइक निर्माता भारत में नई मोटरसाइकिलों की एक श्रृंखला लेकर आया है। रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद दसारी ने हाल ही में कहा है, "हमारे पास एक बहुत ही रोमांचक पाइपलाइन है। इस साल शायद रॉयल एनफील्ड से एक साल में सबसे ज्यादा नए मॉडल देखने को मिलेंगे। और यह सिर्फ पाइपलाइन की शुरुआत है।" नई बाइक्स के लॉन्च के बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है, फिर भी उन्होंने आपको हमारे विश्लेषण से कुछ जानकारी दी है।

2021 Royal Enfield Classic 350: इसका बहुत जल्द अनावरण किया जाएगा और इस बाइक को कई मौकों पर परीक्षण के दौरान देखा गया है। 

रॉयल एनफील्ड हंटर 350: कंपनी 350 सीसी, स्क्रैम्बलर-ओरिएंटेड बाइक का परीक्षण कर रही है, लेकिन इसका आधिकारिक नाम तय नहीं किया गया है।

Royal Enfield Shotgun: Royal Enfield भी भारतीय बाजार में शॉटगन को 2021 के अंत या अगले साल की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है. कंपनी एक मिड-डिस्प्लेसमेंट पैरेलल-ट्विन ले-बैक क्रूजर का भी परीक्षण कर रही है जिसे शॉटगन 650 नाम दिया जा सकता है। आधिकारिक नाम का खुलासा होना बाकी है। इनके अलावा, रॉयल एनफील्ड ने आखिरकार कुछ और नेमप्लेट जैसे शेरपा, रोडस्टर, और हाल ही में - स्क्रैम पंजीकृत किए हैं।

छत्तीसगढ़ में 1100 किलो भांग के साथ पकड़े गए दो संदिग्ध तस्कर

पत्नी के साथ हुआ झगड़ा तो पति ने खुद को मार ली गोली, हुई मौत

MP: नशे में धुत 3 कॉन्स्टेबलों ने की ASP की पिटाई, एक ने मारा चांटा तो दूसरे ने काटा दांत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -