यहाँ देखें दिनभर की ताजा टेक्निकल अपडेट्स
Share:

एक्शन और ड्रोन कैमरा बनाने वाली कंपनी गो प्रो जल्द ही बिक सकती है. हाल के दिनों में कंपनी को अपने बिज़नस में ख़ासा नुकसान का सामना करना पड़ा है. जिसके बाद कंपनी ने अपने ड्रोन बिज़नस से एग्जिट करने का फैसला किया है. अभी पिछले साल ही कंपनी ने अपने कारमा ट्रोन को बाजार में उतारा था. हालांकि इसकी बिक्री सीमित से भी कम रहने के चलते कंपनी को काफी नुकसान उठाना पड़ा था. इसके बाद कंपनी को अपने कुछ कर्मचारियों को भी बाहर निकाल दिया था. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ घाटे की वजह से कंपनी ने अपने करीब 270 कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया था. अब खबरे आ रही है कि कंपनी ने इस बिज़नस से ही हटने का मन बना लिया है. हालांकि अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा कि कंपनी भविष्य में कौन का प्रोडक्ट लेकर आती है.

वहीँ नोकिया ने अपना नया स्लीप प्रोडक्ट लांच किया है. ये एक एडवांस स्लीप सेंसर है. जो कि आपकी सोती हुई बॉडी को एनालिसिस करने का काम करेगा. इतना ही नहीं ये डिवाइस स्मार्ट तरीके से आपके घर को IFTTT इंटीग्रेशन के जरिए कण्ट्रोल करेगा. कंपनी के मुताबिक़ ये डिवाइस एक हेल्थ ऐप्लिकेशन के आधार पर काम करेगी. इसकी मदद से आप खुद को फिट रख सकेंगे.

लेम्बोर्गिनी ने लांच की भारत में अपनी सबसे महँगी कार. लग्जरी गाड़ियां बनाने वाली इस कंपनी ने भारत में दुनिया की सबसे तेज रफ़्तार कार को लांच किया. कंपनी ने भारतीय बाजार में 3 करोड़ की कीमत वाली 'उरुस' कार के सिर्फ 25 यूनिट्स को बिक्री के लिए उपलब्ध कराया है. गौरतलब है कि कंपनी ने अभी हाल ही में इस कार को इंटरनेशनल मार्केट में लांच किया गया था.

लास वेगास में चल रहे इलेक्ट्रोनिल मेले में सैमसंग ने एक ऐसा फ्रिज पेश किया है जो इसमें मौजूद फल सब्जियों के खत्म होने की जानकारी पहले ही दे देगा. इसमें मौजूद सेंसर्स की मदद से ऐसा होगा. इस फ्रिज की कीमत करीब 3 लाख रूपए बताई जा रही है.

 

एसर ने लॉन्च किया गेमिंग हेडसेट प्रिडेटर गालेया 500

अब रिकॉर्ड की जा सकेगी बच्चों की धड़कन

एयरटेल ने 4G हॉटस्पॉट के दाम किये कम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -