फैन ने बोल दिया आर माधवन को पापा, जानिए क्या थी अभिनेता की प्रतिक्रिया
फैन ने बोल दिया आर माधवन को पापा, जानिए क्या थी अभिनेता की प्रतिक्रिया
Share:

बॉलीवुड में अपने अभिनय से सभी का दिल जीतने वाले आर माधवन को देशभर के लोग पसंद करते हैं। आर माधवन जहां भी जाते हैं उन्हें प्यार और सम्मान मिलता है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। आर माधवन अपने कूल और शांत नेचर के चलते वह फैंस के हमेशा पसंदीदा रहे हैं। अभिनेता भी अपने फैंस से रूबरू होने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। वह समय निकालकर फैंस के सवालों का जवाब भी देते हैं। अब हाल ही में एक शख्स ने ट्विटर पर उन्हें डैडी बोल दिया। जी दरअसल आर माधवन ने हाल ही में एक छोटा सा वीडियो शेयर किया जिसमें वे इस बारे में बात करते नजर आ रहे थे कि उन्होंने कैसा आउटफिट पहना है।

अभिनेता व्हाइट आउटफिट में थे और बता रहे थे कि ये आउटफिट उनके लिए कितना कॉमन हो चुका है। इसी बीच उनके एक फैन को लगा कि आर माधवन उनके पिता की तरह हैं। इस दौरान फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- 'इस आदमी को मैं डैडी बुलाने के जरा सा ही करीब हूं।' ऐसा इसलिए हुआ है कि उसे आर माधवन और उसके पिता में कोई सिमिलैरिटी लगी होगी। हालाँकि जब आर माधवन की नजर इसपर पड़ी तो उन्होंने बात को क्लियर करते हुए कह दिया कि 'वे अंकल ही ठीक हैं।'

आप सभी को बता दें कि अभिनेता ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- 'अंकल ही कह कर बुलाओ बेटा। नहीं चाहता कि तुम्हारे पिता को बुरा लगे।' अब इस समय फैंस को दिया गया आर माधवन का ये जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है और लोग इसपर कमेंट भी कर रहे हैं। काम के बारे में बात करें तो माधवन रोकेट्री द नांबी इफेक्ट में नजर आएंगे। ये मूवी उनकी डायरेक्शनल डेब्यू भी है।

आज क्या कह रहे हैं आपके राशि के सितारे, यहाँ जानिए अपना राशिफल

वायरल हुई जैकलीन फर्नांडिस-सुकेश की लवबाइट फोटो, एक्ट्रेस ने जारी किया बयान

पाक हिल स्टेशन में 21 पर्यटकों की मौत

Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -