प्रियंका चोपड़ा की मां ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करें बिना नहीं रह पाईं अदाकारा
प्रियंका चोपड़ा की मां ने शेयर की ऐसी तस्वीर कि कमेंट करें बिना नहीं रह पाईं अदाकारा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा एक बेहतरीन अभिनेत्री है और उनकी तरह ही उनकी मां मधु चोपड़ा भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। जी दरअसल मधु आए दिन अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वैसे प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा के सबसे करीब हैं। आपको बता दें कि प्रियंका भी अक्सर मां की तस्वीरों को शेयर करती रहती हैं। अब इन सभी के बीच मधु चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे सिद्धार्थ चोपड़ा और उनकी कथित प्रेमिका नीलम उपाध्याय के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी। आप देख सकते हैं यह तस्वीर वेकेशन की थी, हालांकि, अभी तक परिवार की तरफ से सिद्धार्थ चोपड़ा और नीलम उपाध्याय के रिश्ते को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है।

आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए मधु चोपड़ा ने लिखा, 'सावंतवाड़ी की यात्रा की स्मृति लेन।। जहां हर सूर्यास्त और सूर्योदय की एक कहानी है।' अपनी मां की इस तस्वीर पर प्रियंका चोपड़ा ने भी कमेंट किया है। इसमें उन्होंने इस तस्वीर के नीचे कमेंट करते हुए लिखा कि 'वह भी इस जगह जाना चाहती हैं।' आप देख सकते हैं मधु चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दो तस्वीर नेचर की भी है। सिद्धार्थ और नीलम के रिलेशनशिप की अफवाहें अक्सर आती रहती हैं।

हालाँकि दोनों में से किसी ने भी अभी तक इसे लेकर कोई बात नहीं कही है। आपको बता दें कि इससे पहले अक्तूबर में सिद्धार्थ ने नीलम के बर्थडे पर एक नोट लिखा था। इसमें उन्होंने उनके साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की थी और उन्हें महान प्रेरणा बताया था। इसके अलावा नीलम ने भी सिद्धार्थ के बर्थडे पर एक पोस्ट लिखी थी।

रोमांटिक अंदाज में विद्युत जामवाल ने किया प्रेमिका को जन्मदिन विश

पति संग रोमांटिक हुईं पत्रलेखा, शेयर की तस्वीरें

भाग्यश्री ने लिए सलमान खान के मजे, याद दिलाई सांप कांटने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -