इस कपल ने इंडियन आर्मी को भेजा शादी का इन्विटेशन, अब सेना ने दिया खास गिफ्ट
इस कपल ने इंडियन आर्मी को भेजा शादी का इन्विटेशन, अब सेना ने दिया खास गिफ्ट
Share:

आप सभी ने देखा होगा अक्सर जब कोई कपल शादी करता है तो शादी का कार्ड वह अपने अपनों को, खास को, दोस्तों को देता है। हालाँकि इस समय एक कपल चर्चाओं में है। जी दरअसल यह कपल केरल के तिरुवनंतपुरम का है और इस कपल ने ऐसा किया है जो हैरान करने वाला है। जी दरअसल इस कपल में लड़के का नाम राहुल है पर उसने अलग सोचते हुए अपनी शादी में इंडियन आर्मी को बुलाया। जी हाँ और उसने इसके लिए उन्हें खास मैसेज के साथ वेडिंग कार्ड भी भेजा। यह शादी 10 नवंबर को संपन्न हुई है, लेकिन इस शादी के चर्चे अब भी हो रहे हैं।

'विश्वसनीयता सिर्फ बोलने से नहीं बनती है काम से बनती है', गुजरात में चुनाव के बीच बोले अमित शाह

जी दरअसल सामने आने वाली रिपोर्ट के मुताबिक, राहुल नाम के इस लड़के की शादी 10 नवंबर को कर्तिका से होनी थी। जी दरअसल लड़के ने शादी का कार्ड अपने दोस्तों और परिवार वालों को तो दिया ही था ल्र्किन इसी के साथ ही उसने एक कार्ड भारतीय सेना के लिए भेजने का फैसला किया। इस कार्ड पर उसने लिखा, ‘प्यारे हीरोज, हम (राहुल और कर्तिका) 10 नवंबर को शादी करने जा रहे हैं। हम देश के प्रति आपके प्यार, दृढ़ता और देशभक्ति के आभारी हैं। हमें सुरक्षित रखने के लिए हम आपके आभारी हैं।

आपकी वजह से हम चैन से सो पाते हैं। आपकी वजह से ही हम खुशी से शादी कर पा रहे हैं। हमें आपको हमारी शादी में आमंत्रित करते हुए काफी खुशी हो रही है। हम शादी में आपकी उपस्थिति की उम्मीद करते हैं।' हालाँकि जब यह कार्ड भारतीय सेना के पास पहुंचा तो उन्होंने भी राहुल को बधाई दी। जी दरअसल इंडियन आर्मी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी का कार्ड शेयर करते हुए लिखा, ‘शुभकामनाएं। भारतीय सेना राहुल और कर्तिका को शादी का कार्ड भेजने के लिए धन्यवाद देती है। साथ ही एक सुखी वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं भी देती है।’ आपको बता दें कि राहुल के शादी वाले कार्ड की तरह ही यह पोस्ट भी खूब वायरल हो रहा है और केवल यही नहीं बल्कि भारतीय सेना ने शादी के बाद इस कपल को बुलाकर इन्हें सम्मानित भी किया।

'यह अन्याय का हिंदुस्तान है ऐसा हिंदुस्तान हमें नहीं चाहिए': राहुल गांधी

माँ-बाप तक पहुंची बिग बॉस के कंटेस्टेंट की लड़ाई, सुंबुल के पापा पर भड़की टीना दत्ता की मम्मी

सामने आई उर्फी जावेद की हैरान देने वाली फोटोज, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -