क्रिप्टोकरेंसी  अपडेट : बिटकॉइन ,ईथर में 5  प्रतिशत की गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन ,ईथर में 5 प्रतिशत की गिरावट
Share:

 

क्रिप्टोकरेंसी  में पिछले दो दिनों में बढ़त के बाद बिटकॉइन की कीमत आज 42,000 अमेरिकी डॉलर से नीचे गिर गई। USD41,383 पर, दुनिया की सबसे लोकप्रिय और सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी  5 प्रतिशत से अधिक नीचे थी। 2022 में अब तक, डिजिटल टोकन में लगभग 10 प्रतिशत की गिरावट आई है। हालांकि, यह अभी भी पिछले साल के नवंबर में सेट किए गए लगभग यूएसडी 69,000 के अपने सर्वकालिक उच्च से 30 प्रतिशत से अधिक है।

इस बीच, CoinGecko के अनुसार, दुनिया भर में क्रिप्टोकरेंसी  बाजार पूंजीकरण आज USD2 ट्रिलियन से नीचे गिर गया, पिछले 24 घंटों में 5% से अधिक गिरकर USD1.91 ट्रिलियन हो गया।

ईथर, एथेरियम ब्लॉकचेन से जुड़ी क्रिप्टोकरेंसी  और बाजार मूल्य के हिसाब से दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी, 7% से अधिक गिरकर USD2,727 हो गई। दूसरी ओर, डॉगकोइन USD5 से गिरकर USD0.12 हो गया है, जबकि शीबा इनु 5 प्रतिशत से अधिक गिरकर USD0.00025 पर आ गया है।

टेरा, सोलाना और पॉलीगॉन की कीमतों में वृद्धि के साथ अन्य डिजिटल परिसंपत्तियों का प्रदर्शन भी खराब हो गया, जबकि हिमस्खलन, तारकीय, एक्सआरपी, लिटकोइन, कार्डानो, पोलकाडॉट और यूनिस्वैप मूल्यों में पिछले 24 घंटों में 2-8 प्रतिशत की गिरावट आई है।

आर्थिक सर्वेक्षण परियोजना हिमाचल जीएसडीपी 2021-22 में 83 प्रतिशत की दर से बढ़ने के लिए तैयार

पीएम मोदी बोले - 'मेक इन इंडिया' अभियान 21वीं सदी के भारत की जरुरत, आयात पर निर्भरता कम करें

ईंधन उत्पाद शुल्क में कटौती पर अभी कोई अंतिम निर्णय नहीं: वित्त मंत्रालय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -