धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने ऐसे चखाया मजा
धोखेबाज ब्वॉयफ्रेंड, गर्लफ्रेंड ने ऐसे चखाया मजा
Share:

कानपुर. यूपी के कानपूर में एक शादी में तब हंगामा हो गया जब एक लड़की ने दुल्हन के हाथ से जयमाला छीनकर दूल्हे के गले में डाल दिया. इससे वहां मौजूद सभी लोग चौक गए. 

बर्रा थानाक्षेत्र के कर्रही निवासी प्रेम नरायण के बड़े बेटे की शादी यहीं के रहने वाले एक कारोबारी की बेटी के साथ गुरुवार को थी. लड़की पक्षवालों ने मुखिया गेस्टहाउस में विवाह समरोह का कार्यक्रम रखा था. शादी की पूरी तैयारी हो चुकी थीं.

रस्म अदायगी के बाद जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था. दुल्हन हाथ में जयमाला लेकर बढ़ रही थी कि तभी एक युवती पुलिस के साथ आ धमकी. उसने दुल्हन से जय माला छीन कर दूल्हे को पहना दिया.  

इसके बाद युवती ने पूरी घटना की जानकारी दुल्हन के पिता को बताई. पुलिस दूल्हे और उसके परिवार को थाने ले गई. जहां थाने में दोनों पक्षों में पंचायत होती रही और आखिरकार शादी रोक दी गई.

युवती ने कहा प्रशांत मेरे साथ विवाह करने के बाद, दूसरी शादी करने जा रहा था. मुझे पता चला कि प्रशांत की शादी है तो मैंने 1090 पर सूचना दी. उन्होंने मुझे बर्रा थाने जाने को कहा, मैं 2 बार थाने आई लेकिन मेरी सुनवाई नहीं हुई. इसके बाद फिर मैंने 1090 पर फोन किया तब पुलिस आई और ये शादी रुकवा दी है.

युवती ने बताया कि प्रशांत दादा नगर स्थित एक प्राइवेट फैक्ट्री में काम करता है, उसी में मैं भी जॉब करती हूं. हम दोनों का प्रेमप्रसंग दो साल से चल रहा है. मैं घरवालों से नजर बचाकर कई बार घूमने के लिए शिमला और ऊटी भी गई. प्रशांत भी मुझे बहुत प्यार करता था और उसने मेरे साथ विवाह का प्रस्ताव रखा.

हमने एक साल पहले परिजनों को बिना बताए मंदिर पर जाकर सात फेरे ले लिए.इसके बाद मैंने प्रशांत से कहा कि वो मेरे परिजनों से मिलकर बात करें. प्रशांत ने मेरे पिता से बात की जिस पर वो राजी नहीं हुए. इसी के बाद प्रशांत ने मुझ से दूरियां बना लीं और चुपचाप शादी कर रहा था.

छेड़छाड़ का विरोध करने पर ज़िंदा जलाया

दो साल की बच्ची से माँ के प्रेमी ने किया रेप

रिक्शा चालक से कुकर्म मामले का आरोपी गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -