चीट इंडिया के नए सॉन्ग में एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखे इमरान हाशमी
चीट इंडिया के नए सॉन्ग में एक्ट्रेस के साथ रोमांटिक अंदाज़ में दिखे इमरान हाशमी
Share:

बॉलीवुड के सीरियल किसर इमरान हाशमी इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म चीट इंडिया को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'फिर मुलाकात' रिलीज हुआ है. फिल्म का गाना आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ये नया सॉन्ग सभी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

चीट इंडिया का ये नया गाना एक रोमांटिक सॉन्ग हैं जिसके म्यूजिक के साथ-साथ उसके लिरिक्स भी शानदार है. गाने के वीडियो में इमरान हाशमी इस गाने को गाते हुए नजर आ रहे हैं. यूट्यूब पर चीट इंडिया का नया गाना ट्रेंड करता हुआ नजर आ रहा है. इस गाने को रिलीज़ हुआ अभी कुछ ही घंटे हुए है और इसे अब तक इसे करीब 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं.

सॉन्ग के व्यूज से ही आप ये अंदाजा लगा सकते हैं कि फिर मुलाकात सॉन्ग लोगों को कितना पसंद आ रहा है. आपको बता दें इस फिल्म के जरिए एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. इस सॉन्ग में इमरान हाशमी और श्रेया धनवंतरी के बीच रोमांस देखने को मिल रहा है. दोनों की शानदार केमिस्ट्री नजर आ रही हैं. इस गाने में श्रेया बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें हाल ही में फिल्म की रिलीज़ डेट में भी बदलाव किया गया है. पहले ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ होने वाली थी लेकिन अब ये 18 जनवरी को रिलीज़ होगी.

शिवसेना के डर से इमरान ने किया 'चीट इंडिया' की रिलीज़ डेट में बदलाव

Super 30 : जनवरी में एक ही दिन हो रही कई फिल्में रिलीज़, क्या बदलेगी ऋतिक की फिल्म की तारीख

'जीरो' के साथ दिखाया जायेगा 'चीट इंडिया' का ट्रेलर, ये होगा फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -