आटोमेटिक कारों की दिवानगी लोगो में बड़ी,  मंहगे वाहनों के लिए बन गई है चुनौती
आटोमेटिक कारों की दिवानगी लोगो में बड़ी, मंहगे वाहनों के लिए बन गई है चुनौती
Share:

सबसे ज्यादा लोकप्रिय दुनियाभर में Automatic Cars हो रही हैं. अगर आप भी कोई ऑटोमैटिक कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं और आपको ऐसा लगता है कि सिर्फ महंगी कारें ही ऑटोमैटिक होती हैं तो आज हम आपको भारत में बिकने वाली सबसे किफायती ऑटोमैटिक कारों के बारे में बता रहे हैं. रेनॉल्ट क्विड, मारुति सुजुकी सिलेरियो, हुंडई सेंट्रो, मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 और होंडा अमेज जैसी कारें ऑटोमैटिक होने के साथ-साथ कीमत में काफी किफायती हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी 

रेनॉल्ट क्विड 

इंजन और पावर की बात की जाए तो रेनॉल्ट क्विड में 1.0 लीटर का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 68 पीएस की पावर और 91 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 450500 रुपये है.

मारुति सुजुकी सिलेरियो 

इंजन और पावर की बात की जाए तो मारुति सुजुकी सिलेरियो में 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 50 केडब्ल्यू की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,13,138 रुपये है.

मारुति सुजुकी ऑल्टो के10 

इंजन और पावर की बात की जाए तो मारुति सुजुकी ऑल्टो के 10 में 998 सीसी वाला इंजन दिया गया है जो कि 50 केडब्ल्यू की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 4,43,559 रुपये है.

होंडा अमेज 

इंजन और पावर की बात की जाए तो होंडा अमेज में 1.2 लीटर का आई-वीटेक इंजन दिया गया है जो कि 90 पीएस की पावर और 110 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है. कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 7,63,000 रुपये है.

हुंडई सेंट्रो

इंजन और पावर की बात की जाए तो हुंडई सेंट्रो में 1.1 लीटर का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 69 पीएस की पावर और 101 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है. यह कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है.कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 525,990 रुपये है.

pubg mobile ने स्वतंत्रता दिवस पर यूजर्स को दिया खास चैलेज, मिलेंगे कई रिवार्डस पांइट

इस कंपनी से मिलेगी जियो को जबरदस्त चुनौती, यूजर्स को दे रहा 100Mbps स्पीड

Jio vs Airtel vs Vodafone में से किसका प्लान है बेस्ट, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -