इतने में मिल रहा है Vodafone का सबसे सस्ता प्लान

घर से कार्य करने पर इंटरनेट का खर्च बहुत बढ़ गया है। रिचार्ज कराते ही नेट पैक शीघ्र से समाप्त हो जाता है। तो यदि आपको भी इंटरनेट उपयोग करने में दिक्कत आ रही है, तो आपके लिए अच्छी खबर है, क्योंकि वोडाफोन-आइडिया अपने कस्टमर के लिए कई प्रकार के वर्क फ्रॉम होम प्लान लॉन्च करते हैं, जिसमें कस्टमर को इंटरनेट डेटा की भरमार प्राप्त होती है। 

वोडाफोन आइडिया ने 251 रुपये का प्लान प्राप्त कराती है, जिसमें कस्टमर को कई प्रकार के बेनिफिट प्राप्त होते हैं। इस प्लान में उपभोक्ता को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डेटा की सुविधा भी प्राप्त होगी। मतलब कि इस प्लान में कस्टमर को 50GB डेटा प्राप्त हो रहा है। वोडाफोन आइडिया ने 251 रुपये का प्लान प्राप्त कराती है, जिसमें कस्टमर को कई प्रकार के बेनिफिट प्राप्त होते हैं। इस प्लान में उपभोक्ता को 28 दिनों की वैलिडिटी के साथ 50GB डेटा की सुविधा भी प्राप्त होगी। मतलब कि इस प्लान में कस्टमर को 50GB डेटा प्राप्त हो रहा है।

वही इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। ध्यान देने वाली बात ये है कि इस प्लान में उपभोक्ता को किसी भी प्रकार का वॉयस कॉलिंग नहीं प्राप्त हो रहा है। कंपनी का ये Work from Home प्लान उन व्यक्तियों के लिए लाभदायक होगा, जिन्हें ज्यादा डेटा की आवश्यकता होती हैं। इसके अतिरिक्त Vi (Vodafone Idea) ने नया Work from Home प्रीपेड प्लान 351 रुपये में पेश किया है। इस 351 रुपये वाले प्लान की वैधता 56 दिनों की है। इस नए प्लान में उपभोक्ता को 100GB डेटा प्राप्त हो रहा है, जो 4G हाई स्पीड पर दिया जा रहा है। ये एक add-on pack है, जिसे आप अपने मौजूदा प्लान में जोड़ सकते हैं। साथ ये प्लान बेहद ही किफायती है।

यूजर्स के लिए Google लाया सौगात, अब मार्च 2021 तक उठा पाएंगे मुफ्त वीडियो कॉलिंग का लुत्फ

यदि आपको किसी ने Whatsapp पर कर दिया है ब्लॉक, तो इस तरह करें उसे मैसेज

गूगल प्ले स्टोर ऐप से कमाई करने पर वसूल सकता है शुल्क, जानें पूरा मामला

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -