चाय से पराई स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं आप, दे देगी आपको अपना सबकुछ
चाय से पराई स्त्री को अपने वश में कर सकते हैं आप, दे देगी आपको अपना सबकुछ
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि दुनिया में ना जाने कितने ही लोग है जो किसी ना किसी को अपने वश में करना चाहते हैं. कोई किसी स्त्री को अपने वश में करना चाहता है तो कोई किसी पुरुष को. ऐसे में कई स्त्री और पुरुष हैं जो अपने प्यार, प्रेमी, पराये मर्द, पराई स्त्री को अपने वश में करना चाहते हैं. वैसे तो इसके लिए कई तरह के टोने-टोटके और वशीकरण मंत्र होते हैं लेकिन कई बार इसका प्रभाव उल्टा भी हो जाता है. ऐसे में इसके लिए कामदेव का वशीकरण मंत्र सबसे बेहतर माना जाता है और इस मन्त्र से किसी को भी अपने वश में किया जा सकता है. लेकिन आप चाहे तो किसी को चाय से वश में कर सकते हैं. जी हाँ, सुनकर आप हैरान रह गये ना लेकिन यह सच है आप किसी को भी चाय से अपने वश में कर सकते हैं और आपके वश में होते ही वह आपको अपना सब कुछ दे देंगे. अब आप सोच रहे होंगे कि चाय से कैसे किसी को अपने वश में किया जा सकता है तो आइए हम आपको बताते हैं कि कैसे आप चाय से किसी को अपने वश में कर सकते हैं.

वशीकरण का उपाय- इसके लिए आपको 4 लौंग और 4 इलायची लेनी है. इसके बाद उन्हें आपको अपने शरीर के उस हिस्से में दबाकर रखना है जहाँ पसीना आता हो, या ऐसी जगह बाँध लें जहाँ आपको पसीना आता हो. इसके थोड़ी देर बाद उसे वहां से निकालकर पीस लें.

अब उसका एक चूर्ण बना लें और चूर्ण बनाकर इस मंत्र को 108 बार पढ़े. ''ॐ सर्व सर्वाणि ( उसका नाम जिसको वश में करना हो) मम भष्म कुरुम भवानी'' अब आपको बकरी के दूध की चाय बनानी है और उसे पिलानी है जिसे आप वश में करना चाहते हैं. ध्यान रहे कि इसके लिए शुक्रवार का दिन ही श्रेष्ठ माना जाता है.

पराई भाभी को काली मिर्च के इस उपाय से कर सकते हैं वश में

एक इलायची से आपके वश में हो जाएगा कोई भी, करना होगा यह काम

भाभी को ऐसे खिला दें एक लौंग, 1 मिनट में आप पर लुटा देगी सब कुछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -