चौकी इंचार्ज SI ने अपनी ही विवाहित बेटी से की घिनौनी हरकत
चौकी इंचार्ज SI ने अपनी ही विवाहित बेटी से की घिनौनी हरकत
Share:

मथुरा : जो शर्मनाक घटना हम आपको बताने जा रहे है उसे पढ़कर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे और दुष्कृत्य करने वाले के खिलाफ गुस्सा होंगे. यूपी पुलिस के एक चौकी इंचार्ज SI पिता द्वारा अपनी ही विवाहित बेटी के साथ पुलिस चौकी में दुष्कर्म करने का घिनौना मामला सामने आया है. बेटी की शिकायत पर आरोपी पिता को सस्पेंड कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.आरोपी पिता फरार है.

जानकारी के अनुसार यह घटना जिले के माट थाना के एक्सप्रेस वे चौकी की है . यहां तैनात सब इंस्पेक्टर ने बेटी को इलाज कराने के नाम पर ससुराल से चौकी बुलाकर अपनी हवस का शिकार बनाया. एसएसपी विनोद शर्मा ने बताया कि शादी के बाद एटा में रह रही पीड़ित बेटी के पति की नौकरी चंड़ीगढ़ में है. बेटी की तबीयत खराब होने पर उसने अपने पिता को फोन किया था. इस पर सब इंस्पेक्टर ने उसे अपने यहां बुलाकर इलाज कराने की बात कही.  अगले दिन बेटी उनके पास चौकी पर आ गई.

एसएसपी ने बताया कि बेटी का आरोप है कि रात में पिता ने उसके साथ दुष्कर्म किया और जान से मारने की कोशिश भी की. बाद में बेटी नेअपने साथ हुए हादसे की पूरी जानकारी अपने पति को दी. बता दें कि अगले दिन पीड़िता का पति चौकी पर पहुंच गया. चौकी में ससुर -दामाद के बीच जमकर मारपीट हुई . बाद में पति ने अपनी पीड़ित पत्नी को लेकर थाने में आरोपी सब इंस्पेक्टर पिता के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई.

इधर,चौकी में बेटी से रेप की वारदात सुन सबके होश उड़ गए. आनन-फानन में पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल कराने के लिए भेज दिया और तत्काल प्रभाव आरोपी पिता को सस्पेंड कर दिया. आरोपी पिता पुलिस सब इंस्पेक्टर मौके से फरार हो गया. एसएसपी ने बताया कि तीन दिन के बाद ही आरोपी को रिटायर होना था.एसएसपी ने इस घटना को बहुत ही घिनौनी और मानवी संवेदनाओं को ठेस पहुंचाने वाली बताया. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है. आरोपी SI पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी देखें

14 वर्षीय किशोरी के साथ 6 शहरों में 13 महीने तक किया रेप

तुझसे शादी कर लूंगा बोलकर, भाई ने कई सालो तक बहन को बनाया हवस का शिकार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -