सावधान: इस ऐप के जरिए कोई भी पढ़ सकता है आपकी व्हाट्सएप चैट
सावधान: इस ऐप के जरिए कोई भी पढ़ सकता है आपकी व्हाट्सएप चैट
Share:

दिग्गज सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फेसबुक का डाटा लीक मामला अभी भी सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है लेकिन इसी बीच व्हाट्सऐप यूजर्स के लिए एक बुरी खबर आ रही है. ये मुसीबत आपके पर्सनल मैसेज से जुड़ी हुई है. दरअसल एक ऐसा ऐप लांच हुआ है जिससे कोई भी आपके व्हाट्सऐप मैसेज पढ़ सकता है. इससे कोई भी अनजान शख्स सीधे-सीधे आपकी प्राइवेसी में सेंध लगा सकता है. आप भी जान लें क्या है ये ऐप और कैसे कर रहा ये आपकी पर्सनल जिंदगी की जासूसी...

ये ऐप्लिकेशन Chatwatch नाम से एप्पल के ऐप स्टोर पर मौजूद है. इस ऐप के सहारे आप अपने किसी भी करीबी की व्हाट्सऐप चैट पर नजर रख सकता है. इस ऐप की मदद से आप भी अपने किसी दोस्त या रिलेटिव के चैट पर नजर रख ये पता लगा सकते है कि वह कब और किससे बात कर रहा है. हालांकि यह ऐप एंड्रॉयड यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं है इसलिए उन्हें जयादा परेशान होने की जरूरत नहीं है.

जानकारी के मुताबिक ये ऐप व्हाट्सऐप के स्टेटस फीचर का फायदा उठाकर यूजर्स की जानकारियां हासिल करता है. हालाँकि ये ऐप फ्री नहीं है और इसके लिए कीमत भी अदा करनी पड़ती है. इस ऐप को एप्पल स्टोर से $1.99 यानी करीब 129.70 रुपये की कीमत पर डाउनलोड किया जा सकता है. हालांकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस ऐप को फेसबुक जल्द ही ब्लॉक भी कर सकता है.

 

वोडाफोन के 33 वाले प्लान से करें दिल खोलकर डाउनलोडिंग

भारत में जून तक मोबाइल इंटरनेट यूजर्स की संख्या होगी 47.8 करोड़

भारत में नोकिया लांच करेगा यह तीन स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -