कांग्रेस अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

कांग्रेस अध्यक्ष को मिली जान से मारने की धमकी

रायपुर: चुनाव जिस तरह नज़दीक आते जा रहे हैं, सियासी उथल पुथल और तेज़ होती जा रही है. ऐसे में हर पार्टी जनता की सहानुभूति प्राप्त करने में लगी हुई है. आज सुबह ही छत्तीसगढ़ के कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जानकारी दी कि मंगलवार की शाम को उनके पास एक अज्ञात नंबर से फ़ोन आया था, जिसने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है.

बघेल ने प्रेस में बताया कि मंगलवार शाम को एक व्यक्ति ने फ़ोन किया और अपना नाम गणपति बताया. बघेल के अनुसार उसने अपने आप को कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ़ इंडिया का महासचिव बताया और कहा कि पिछले चुनावों के दौरान वे बीजेपी का साथ दे रहे थे, लेकिन इस बार कांग्रेस  का साथ देना चाह रहे हैं. गणपति ने बघेल को फ़ोन पर बताया कि उनके पास 37 सीट है, साथ ही गणपति ने चुनाव पर असर डालने की बात भी कही. 

बघेल ने कहा की "इस तरह कई बार असामाजिक तत्वों का फ़ोन आ जाता है, इसलिए मैंने जांचने के लिए उससे पूछा कि इस बात पर कैसे विश्वास किया जाए की तुम गणपति ही बोल रहे हो." इस पर गणपति ने कहा "गणपति के नाम से और कोई फ़ोन नहीं कर सकता, अगर कोई करेगा तो जिन्दा नहीं रहेगा". साथ ही बघेल ने यह भी कहा कि फ़ोन करने वाले शख्स ने उन्हें एक हफ्ते में मिलने के लिए समय माँगा था, लेकिन उन्होंने आनाकानी करते हुए फ़ोन काट दिया. बघेल के अनुसार उन्होंने इस मामले की शिकायत मौखिक शिकायत दुर्ग एसपी से की है. अब इस मामले में सच्चाई है या फिर ये एक राजनितिक पैंतरा है ये तो जांच होने के बाद ही पता चलेगा.

यह भी देखें:-

हमसे बेहतर BJP को कौन जानेगा देश को जल्द मिलेगा नया PM

नेताओं से परेशान शिव ने नंदी को लिखा पत्र

एयर फोर्स वन अब रंग बिरंगी कपड़ों में - ट्रम्प

 

?