छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, एंटी नक्सली ऑपरेशन में 7 नक्सली ढेर
छत्तीसगढ़ पुलिस को बड़ी सफलता, एंटी नक्सली ऑपरेशन में 7 नक्सली ढेर
Share:

बस्तर: छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में एंटी नक्सल ऑपरेशन में सात नक्सलियों को ढेर कर दिया गया है. एंटी नक्सल ऑपरेशन के डीआईजी पी सुंदर राज ने जानकारी देते हुए बताया है कि बस्तर जिले में तिरिया क्षेत्र में छत्तीसगढ़ पुलिस की डीआरजी और एसटीएफ ने 7 नक्सलियों को धृ कर दिया है. उन्होंने बताया है कि नक्सलियों के कब्ज़े से एक इंसास राइफल, 4 थ्री नॉट थ्री राइफल और अन्य गोला-बारूद बरामद किया गया है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में शनिवार को 6 नक्सलियों ने पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया है. इन सभी नक्सलियों पर साढ़े 32 लाख का इनाम घोषित था. दरअसल, नक्सली शहीद सप्ताह के ठीक एक दिन पूर्व छत्तीसगढ़ के बस्तर जिले में पुलिस व नक्सलियों के बीच हुए एनकाउंटर में 7 वर्दीधारी नक्सली मारे गए थे, जिनकी पहचान की जा रही है. 

घटनास्थल से पुलिस ने शव सहित बंदूकें एवं बड़ी मात्रा में विस्फोटक सामग्रियां बरामद की हैं. डीआईजी नक्सल ऑपरेशन सुंदरराज ने ऑपरेशन की जानकारी देते हुए बताया कि मौके से 7 वर्दीधारी नक्सलियों के शव बरामद कर लिए गए हैं. इनमें तीन महिला और चार पुरुष नक्सलियों के शव हैं, जिनकी पहचान की जा रही है, साथ ही तलाशी अभियान जारी है. 

नेशनल पेरेंट्स डे: अपने माता-पिता का हमेशा करें सम्मान, उन्ही से मिली है हमें पहचान

किराया बढ़ाए बिना इस तरह कमाई कर रहा भारतीय रेलवे, पियूष गोयल ने किया खुलासा

भारत में इतने लोगों को नौकरी से निकालेगी निसान मोटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -