डेढ़ साल की बच्ची को मुँह में दबाकर भागने लगा सूअर, कुत्ते ने इस तरह बचाई जान

कोरबा: आंगन में बेफिक्र खेल रही सवा साल की बच्ची की जान उस समय मुश्किल में पड़ गई, जब अचानक उसे एक सुअर अपने जबड़ों में दबाकर भागने लगा. अभी-अभी घर से निकलकर उसकी दादी भी ओटले पर बैठी थी कि यह मंजर देख उसकी भी सांस अटक गई. मासूम की चीख सुनकर माता-पिता व मोहल्ले के लोग सहायता के लिए पहुंचे और वहीं का एक पालतू कुत्ता भी सुअर के पीछे दौड़ा.

कुत्ते की वफादारी काम आई और उसके भौंकने की तेज आवाज से भयभीत होकर सुअर बच्ची को वहीं छोड़ भाग निकला. तब जाकर परिवार वालों और बस्ती के लोगों की जान में जान आई. बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात को हुई यह घटना इमलीडुगगू बस्ती का है, जहां सिर्फ सवा साल की बालिका आरती जब घर के आंगन में खेल रही थी, तो अचानक एक सुअर ने झपट्टा मारकर उसे दांतों में दबा लिया भागने लगा.

बच्ची की चीख सुनकर माता-पिता भी डर गए और मदद के लिए पीछे भागने लगे. इस बीच मोहल्ले का एक कुत्ता जोर-जोर से भौंकने लगा और वह भी सुअर के पीछे दौड़ पड़ा. कुत्ते की गुर्राहट से डरकर सूअर विचलित हो गया और बच्ची आरती को छोड़ वहां से भाग निकला. इस घटना से बच्ची के सिर, हाथ व कान में चोट के निशान बन गए हैं. मोहल्ले में इस किस्म की घटना सामने आने से बस्ती के लोगों में सूअर को लेकर भय फ़ैल गया है.

गुजरात लोक सेवा आयोग: व्याख्याता और प्रिंसिपल पद पर निकली भर्ती, स्नातक पास करे आवेदन

विप्रो लिमिटेड के चेयरमैन अजीम प्रेमजी बोले, परोपकार करना कंपनी चलाने से ज्यादा कठिन काम

नितिन गडकरी का बड़ा ऐलान, अगर 1 दिसंबर तक नहीं किया ये काम तो देना होंगे दोगुने पैसे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -