छत्तीसगढ़: एक साथ परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, आत्महत्या के कारणों पर रहस्य
छत्तीसगढ़: एक साथ परिवार के पांच लोगों ने खाया जहर, आत्महत्या के कारणों पर रहस्य
Share:

रायपुर:  छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले के रतनपुर थाना इलाके में रविवार को एक ही परिवार के पांच लोगों ने रहस्यमयी स्तिथि में जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. जहर खाने के बाद वृद्धा और उसकी दो नातिनों की मृत्यु हो गई है, जबकि नाती और बेटी की हालत नाजुक बनी हुई है, जिनका सिम्स अस्पताल में उपचार चल रहा है. 

गुजरात में दो ट्रकों के ने मारी एसयूवी को टक्कर, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

परिवार के सभी सदस्यों के जहर खाने का खुलासा उस समय हुआ, जब वृद्धा का दामाद दोपहर को घर पहुंचा. एक ही परिवार के सभी लोगों  के जहर खाने के बाद आस-पास के क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. साथ ही परिवार के इतने सदस्यों एक साथ जहर क्यों खाया, इसका कारण अभी तक रहस्य बना हुआ है. प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलतरा रोड के जाली तोड़ के रहने वाले सत्तो साहू रविवार सुबह किसी कार्य से बाहर गया हुआ था.जब वो लगभग दो घंटे बाद जब वापिस घर लौटा तो दरवाजा भीतर से बंद था. इस पर उसने दरवाजा ठोंका, किन्तु जब काफी समय तक दरवाजा नहीं खुला. 

हैंडसेट संबंधी नियमों को कड़ाई से लागू कराने पर सरकार कर रही है विचार

इस पर उसने अनहोनी की आशंका जताते हुए पड़ोसियों को आवाज दी, जिसके बाद पड़ोसियों ने भी दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन कामयाबी नहीं मिल सकी. काफी देर मशक्कत करने पर भी जब अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो सत्तो ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो भीतर सत्तो की सास गुलाबो बाई (60), पत्नी प्रस्तुति (35), बेटी निकिता (16) और नीलम (12) और बेटा विकास (18) सभी बेहोश पड़े हुए थे. जिसके बाद सबको तत्काल रतनपुर स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया, जहां गुलाबो बाई, निकिता और नीलम को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया,  जबकि प्रस्तुति और विकास को नाजुक हालत में सिम्स में भर्ती किया गया है. पुलिस फ़िलहाल मामले की जाँच करने में जुटी है.

खबरें और भी:- 

बैंक ऑफ़ इंडिया में इतने करोड़ का निवेश करेगी सरकार

दो दिन तक दिल्ली के रामलीला मैदान में चलेगा पीएमओ. ये है इसकी वजह

बाजार में बढ़ी मांग से सोने की कीमतों में फिर उछाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -