छत्तीसगढ़ मुठभेड़ में महिला माओवादी सहित 4 माओवादी ढेर

Sep 02 2018 07:28 PM
छत्तीसगढ़ मुठभेड़ में महिला माओवादी सहित 4 माओवादी ढेर

रायपुर: छत्तीसगढ़ पुलिस ने बताया कि राज्य के नारायणपुर जिले से करीब 350 किलोमीटर दूर माओवादियों के साथ मुठभेड़ में रविवार को करीब सुरक्षाबलों ने एक महिला समेत चार माओवादियों को ढेर कर दिया. नारायणपुर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र शुक्ला ने पीटीआई को बताया कि रविवार दोपहर 2.30 बजे जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) की एक दल माओवादी अभियान पर निकला था, उसी समय गुमियाबेदा गांव के पास माओवादियों ने उनपर हमला कर दिया.

ऑल स्टेट कश्मीरी पंडित कॉन्फ्रेंस का सरकार पर इल्ज़ाम

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि माओवादियों के हमले के जवाब में सुरक्षाबलों ने भी गोलीबारी की, जिसमे 4 माओवादियों की मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों के हमले से घबराकर माओवादी वहां से घने जंगल में भाग निकले, जबकि 4 माओवादियों के शव और हथियार पुलिस ने घटनास्थल से बरामद कर लिए हैं. वर्तमान में शव की शिनाख्त नहीं हुई है, पुलिस फ़िलहाल जंगल में तलाशी अभियान चला रही है.पुलिस को आशंका है कि जंगल में नक्सली छिपे हो सकते हैं. 

कारगिल चुनाव : बीजेपी का पहली बार खुला खाता, जानें किस पार्टी को बहुमत मिला

आपको बता दें कि इससे पहले 31 अगस्त को भी सुरक्षाबलों और नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक इनामी महिला नक्सली को मार गिराया था, महिला नक्सली की पहचान भीमा उर्फ़ प्रतिमा के रूप में हुई थी, पुलिस ने बताया था कि भीमा पर 8 लाख रूपये का इनाम था.  

खबरें और भी:-​

राष्ट्रीय पोषण सप्ताह: ममता ने किया 2020 तक कुपोषण ख़त्म करने का दावा, पर कुछ और ही कहते हैं आंकड़े

इस संगीतकार ने मुनि तरुण सागर पर की थी अभद्र टिप्पणी

जलेबी खाते हुए ही संत बन गए थे तरुण सागर महाराज!!

?